Rashmika Mandanna Body Shames Herself: साउथ की सेंसेशन रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अब एक नेशनल क्रश बन चुकी हैं और बहुत जल्‍द बॉलीवुड में भी एंट्री मारने जा रही हैं. फिलहाल वह कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ एक एड करने को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. कार्तिक ने उनके साथ एक प्‍यारी तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है. इसे देखकर फैंस स्‍क्रीन पर उनकी केमेस्‍ट्री देखने को बेकरार हो गए हैं. हालांकि रश्मिका तस्‍वीर में खुद को देखकर ज्‍यादा खुश नजर नहीं आ रही हैं. उन्‍होंने खुद की ही बॉडी का मजाक उड़ाया है.


फिल्‍म इंडस्‍ट्री में पिछले काफी समय से बॉडी शेमिंग के खिलाफ आंदोलन चल रहा है. कई बड़े सितारे इस पर खुलकर बोल चुके हैं, मगर रश्मिका खुद की ही बॉडी का मजाक उड़ाती नजर आई हैं.


खुद को बताया एक 'बलून' 


कार्तिक के साथ अपनी तस्‍वीर पर कमेंट करते हुए उन्‍होंने खुद को एक ‘बलून’ बताया है. उन्‍होंने लिखा, ‘’हैलो पार्टनर, मैं एक बलून की तरह दिख रही हूं, मगर मैं इसे जाने दूंगी.’’ जबकि रश्मिका के कमेंट पर रिएक्‍ट करते हुए कई यूजर्स ने उन्‍हें कहा कि वह ब्‍यूटीफुल लग रही हैं.






फैंस को लगीं ब्‍यूटीफुल 


सोशल मीडिया पर लोगों को कार्तिक और रश्मिका की जोड़ी काफी पसंद आ रही है और यहां तक कि वे उन्‍हें ‘आशिकी 3’ में एक साथ देखना चाहते हैं. इस फिल्‍म का आधिकारिक एलान हो चुका है और कार्तिक के नाम पर भी मुहर लग चुकी है. मगर हीरोइन को लेकर तलाश चल रही है. हालांकि रश्मिका का नाम भी लिस्‍ट में शामिल हैं.


वैसे रश्मिका (Rashmika Mandanna) बहुत जल्‍द ही फिल्‍म ‘गुडबॉय’ के साथ बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं. इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. इसके अलावा वह सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ फिल्‍म ‘मिशन मजनू’ भी कर रही हैं. वहीं अल्‍लू अर्जुन के साथ ‘पुष्‍पा 2’ को लेकर भी बेहद उत्‍साहित हैं. रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ भी आ रही है. कुल मिलाकर रश्मिका के पास इस वक्‍त कई एक्‍साइटिंग प्रोजेक्‍ट्स हैं. वह साउथ के साथ अब बॉलीवुड पर भी राज करने वाली हैं.


यह भी पढ़ें:- 


बेटे नागा चैतन्‍य और सामंथा रुथ प्रभु के तलाक पर Nagarjuna ने तोड़ी चुप्‍पी, एक्‍टर ने कही ये बड़ी बात


Watch: निक जोनस के बर्थडे के लिए क्या है प्रियंका चोपड़ा का प्लान, प्राइवेट जेट से सीक्रेट लोकेशन की ओर निकले