Karan Deol-Drisha Acharya wedding: सनी देओल (Sunny Deol) के बड़े बेटे करण देओल (Karan Deol) की शादी 18 जून को मुंबई में उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्या (Drisha Acharya) से होने वाली है. सनी देओल का घर फूलों और लाइटों से सज चुका है और प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. इस प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में देओल परिवार के सारे करीबी नजर आए, लेकिन धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी और उनकी बेटियां ईशा और आहना देओल कहीं भी नजर नहीं आईं.


क्या हेमा मालिनी होंगी शरीक


लोगों के मन में अब सवाल उठ रहा है कि क्या शादी में हेमा मालिनी और उनकी बेटियां शामिल होंगी? ईटाइम्स ने सूत्रों के हवाले से लिखा है- हेमा जी ने हमेशा धर्म जी के पहले परिवार से एक गरिमापूर्ण दूरी बना रखी है. इसलिए वह शादी में नहीं आएंगी. ऐसा सवाल करना भी गलत है. 


क्या ईशा-आहना देओल होंगी शामिल
 
सूत्र ने पोर्टल को बताया कि ईशा देओल और आहना देओल अपने-अपने पतियों के साथ शादी अटेंड कर सकती हैं. ''एक भाई होने के नाते सनी ने ईशा और आहना को शादी में बुलाया है. दोनों शादी में कुछ समय के लिए आ सकती हैं.


आपको बता दें कि सनी देओल और बॉबी देओल ने साल 2012 में ईशा देओल और साल 2014 में आहना देओल की शादी अटेंड नहीं की थी.


धर्मेंद्र की दूसरी शादी


गौरतलब है कि धर्मेंद्र ने फिल्मों में आने से पहले साल 1954 में 19 साल की उम्र में प्रकाश कौर से शादी की थी. इस शादी से उनके दो बेटे सनी देओल, बॉबी देओल और दो बेटियां विजेता देओल और अजीता देओल हैं. इसके बाद 25 साल की उम्र में धर्मेंद्र ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा. इस दौरान उन्हें एक्ट्रेस हेमा मालिनी से प्यार हो गया था. दोनों ने साल 1980 में शादी कर ली थी. धर्मेंद्र ने दूसरी शादी से पहले प्रकाश कौर को तलाक नहीं दिया था इसलिए हेमा मालिनी संग दूसरी शादी करने पर खूब हंगामा मच गया था. हेमा मालिनी संग शादी के बाद से ही प्रकाश कौर और उनके बच्चे हेमा मालिनी और उनकी बेटियों से खास संबंध नहीं रखते हैं.


यह भी पढ़ें: -


Katrina Kaif Vicky Kaushal: ढलती शाम के आगे एक दूजे में खोए दिखे विक्की-कैटरीना, कपल की केमिस्ट्री पर फैंस ने हारा दिल