Sanjay Mishra Film Holy Cow Trailer: संजय मिश्रा (Sanjay Mishra), सादिया सिद्दीकी, तिग्मांशु धूलिया और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) जैसे सितारों से सजी फिल्म 'होली काउ' (Holy Cow Trailer) का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. ट्रेलर में संजय मिश्रा अपनी गाय की तलाश करते दिख रहे हैं जो कि गायब हो गई है. फिल्म में संजय मिश्रा के किरदार का नाम सलीम अंसारी है और उनकी गाय का नाम रुखसार,


फिल्म का ट्रेलर काफी मज़ेदार है. साथ ही इसमें गाय को लेकर होने वाली राजनीति की भी झलक दिखाई गई है. गाय के गायब हो जाने के बाद सलीम अंसारी उसे खोजने के लिए दर दर भटकते हैं. इस बीच वो इस मामले की शिकायत करने के लिए पुलिस के पास भी जाते हैं.


पुलिसवाले के किरदार में हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी


फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पुलिसवाले के किरदार में हैं. ट्रेलर में उनकी एक झलक दिखाई गई है और वो सिर्फ एक ही डायलॉग भी कहते हैं. जब संजय मिश्रा नवाज़ुद्दीन को बताते हैं कि उनकी गाय चोरी हो गई है और उन्हें शिकायत दर्ज करानी है तो नवाज़ुद्दीन कहते हैं, "कैसे पता इसकी गाय चोरी हुई है. क्या पता निपटा दी हो." फिल्म में नवाज़ुद्दीन कैमियो रोल में दिखेंगे. हालांकि ट्रेलर में उनका दो तीन सेकंड सीन ही फैंस को खूब पसंद आने वाला है.


ट्रेलर में संजय मिश्रा, तिग्मांशु धूलिया समेत सभी किरदार दमदार अभिनय करते नज़र आ रहे हैं. फिल्म का लेखन और निर्देशन साई कबीर ने किया है. के सेरा सेरा बॉक्स ऑफिस ने इस फिल्म को पेश किया है. वाय एस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस ने इसका निर्माण किया है. फिल्म को आलिया सिद्दीकी ने प्रोड्यूस किया है. ये 26 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. 


 



Giorgia Andriani Pics: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया की इन तस्वीरों से नहीं हटेगी, देखते ही हो जाओगे दीवाने