Entertainment News Live: 'लाइगर' का दूसरा गाना हुआ रिलीज, संजय दत्त के बर्थडे पर मान्यता ने शेयर किया पोस्ट

Entertainment News Live Updates: विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाइगर के प्रमोशन में बिजी है. आज इस फिल्म का दूसरा गाना रिलीज हो गया है.

ABP Live Last Updated: 29 Jul 2022 09:38 PM
जाह्नवी कपूर ने रणवीर सिंह के फोटेशूट पर किया रिएक्ट

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट वाले मामले में अब उनकी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. एक इवेंट में जाह्नवी ने कहा, 'मुझे लगता है कि ये कलात्मक स्वतंत्रता है और मुझे नहीं लगता कि किसी को भी उनकी कलात्मक स्वतंत्रता के लिए दंडित किया जाना चाहिए.'





रैपर ड्रेक ने दिया सिद्धू मूसेवाला को ट्रिब्यूट

पॉपुलर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) आज भले ही हमारे बीच में न हों लेकिन उनकी यादें आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं. मूसेवाला को सिर्फ उनके फैन्स ही नहीं सेलेब्रिटीज भी याद करते हैं. इसकी खबरें लगातार आती रही हैं. हाल ही में इसकी एक झलक भी देखने को मिली.  टोरेंटों में एक कॉसर्ट के दौरान पॉपुलर रैपर ड्रेक (Drake) मूसेवाला की फोटो वाली टी-शर्ट पहने नजर आए. सोशल मीडिया पर ड्रेक का ये वीडियो वायरल हो गया है जिसमें वो मूसेवाला की टीशर्ट पहने दिख रहे हैं.





त्रिशला ने पापा के किया बर्थडे विश

संजय दत्त के बर्थडे पर बेटी त्रिशला दत्त ने पापा के लिए पोस्ट शेयर किया है. त्रिशला दत्त ने संजय दत्त की दो फोटो शेयर की हैं जिनमें से एक वो पापा पर प्यार बरसाती दिख रही हैं और दूसरे में संजय दत्त का दमदार चहरा दिख रहा है. फोटोज़ शेयर करते हुए त्रिशला ने लिखा 'जन्मदिन मुबारक हो मेरे शेर @duttsanjay मेरे लिए चमकते रहो हम सभी के लिए चमकते रहो. मैं आपसे प्यार करती हूं पापा.'' यहां देखें पोस्ट.

मसाबा-मसाबा 2 में कार्तिक का कैमियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता और उनकी बेटी मसाबा गुप्ता ने मसाबा मसाबा के पहले सीजन में अपनी दमदार एक्टिंग की बदौलत काफी कामयाबी हासिल की थी. जिसके तहत मसाबा मसाबा सीरीज भी सफल रही. ऐसे में अब मेकर्स मसाबा मसाबा का दूसरा सीजन लेकर आए हैं. इस बीच नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर मसाबा मसाबा 2 के लेटेस्ट टीजर वीडियो को शेयर किया है. इस टीजर वीडियो में आपको बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन डॉक्टर के रोल में नजर आ रहे हैं. साथ ही वह अपना नाम डॉक्टर 'के' बता रहे हैं. देखें वीडियो.





सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बनवाया टैटू

सिद्धू मूसेवाला के फैंस आज भी उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं. सोशल मीडिया पर सिद्धू को याद कर उनके चाहने वालों का दर्द आज भी छलक उठता है. मूसेवाला के माता-पिता भी अपने बेटे के जाने के गम से उबर नहीं पा रहे हैं. सिद्धू के पिता बलकौर सिंह (Balkaur Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने बेटे का टैटू हाथ पर बनवाते नजर आ रहे हैं.





फोटोशूट पर रणवीर सिंह ने साधी हुई है चुप्पी

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इस पूरे विवाद के बाद गुरुवार की रात को अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस की तो सबको लगा कि रणवीर इस मौके पर न्यूड फोटो विवाद और अपने खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर के बारे में कुछ बोलेंगे. अपनी पहली प्रतिक्रिया देंगे, लेकिन रणवीर ने अपने अंदाज़ में मस्ती की, कपिल देव की मिमिक्री, अपनी फिल्म 'गली बॉय' का रैप सॉन्ग भी सुनाया, मगर रणवीर ने वो सब नहीं कहा जो लोग उनसे सुनना चाहते थे. न्यूड फोटोशूट मामले पर रणवीर ने अपनी चुप्पी को बरकरार रखा.

अर्जुन बिजलानी ने उड़ाया बिग बॉस का मजाक

अर्जुन बिजलानी ने बिग बॉस में शामिल न होने की जो वजह जाहिर की है, उसे सुनकर तो ऐसा लग रहा है कि उन्होंने बिग बॉस को ट्रोल किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब अर्जुन बिजलानी से बिग बॉस 16 में शामिल होने को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा ऐसा लगता है जैसे शो अब मैरिड ब्यूरो बन चुका है. इस शो में कई लोग जानते हैं और वो कपल बनकर बाहर आते हैं.

'लाइगर' का दूसरा गाना 'वाट लगा देंगे' रिलीज

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर फिल्म 'लाइगर' (Liger) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था. ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला और अब फिल्म का दूसरा गाना 'वाट लगा देंगे' भी रिलीज हो गया है. इस गाने में बॉक्सिंग रिंग में विजय देवरकोंडा पूरे जोश के साथ नजर आ रहे हैं. 


 


करण जौहर के साथ खास प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं श्रद्धा आर्या!

कुंडली भाग्य’ में प्रीता अरोड़ा के रूप में श्रद्धा आर्या को काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई है. वह इस शो में पिछले 5 सालों से जुड़ी हुई हैं. हालांकि, लगता है कि अब श्रद्धा अरोड़ा कुछ बड़ा करने वाली हैं और ये हम नहीं बल्कि उनके लेटेस्ट पोस्ट कह रहे हैं. हाल ही में, उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन के साथ एक प्रोजेक्ट शुरू किया है, जो बिल्कुल सीक्रेट रखा गया है. श्रद्धा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ पोस्ट्स शेयर किए हैं, जिनमें धर्मा प्रोडक्शन के साथ श्रद्धा आर्या के नाम लिखे जाने से लेकर प्रोड्यूसर करण जौहर के द्वारा वेलकम लेटेर तक देखे जा सकते हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी के रिलेशनशिप को अनन्या पांडे ने किया रिएक्ट!

कॉफी विद करण 7 में करण जौहर ने अनन्या पांडे से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा. जब करण जौहर ने अनन्या से जाह्नवी कपूर के रिलेशनशिप स्टेटस के बार में पूछा तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि वो सिंगल प्रिंगल हैं. इसके बाद करण जौहर ने उनसे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिलेशनशिप के बारे में पूछा. इस पर अनन्या ने दोनों के गाने को गाते हुए कहा कि 'उनकी रातां काफी लंबियां हैं'. फिर करण ने पूछा का उसका रांझा कौन है तो इस पर कियारा ने उन्हें वहीं रोक दिया. लेकिन करण ने 'वेक अप सि़ड' कहकर अपना बात पूरी कर ली. इस पर अनन्या ने हंसते हुए सिर हिलाया.

रणवीर सिंह की तरह बिना कपड़ों के फोटोशूट करवाने पर विजय का रिएक्शन

कॉफी विद करण के सीजन 7 के चौथे एपिसोड में विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी आने वाली फिल्म लाइगर को प्रमोट करने पहुंचे. करण ने विजय देवरकोंडा से पूछा क्या आप किसी मैगजीन के लिए बिना कपड़ों के फोटोशूट कराने के लिए तैयार हो सकते हैं. इस सवाल लाइगर स्टार ने खुले मिजाज में कहा कि- 'इसमें कोई हर्ज नहीं है अगर मुझे सब कुछ ठीक लगेगा तो मैं आराम से किसी भी मैगजीन के लिए बिना कपड़ों के फोटोशूट करा सकता हूं.'

संजय दत्त के बर्थडे पर पत्नी मान्यता ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट

संजय दत्त के बर्थडे पर मान्यता ने स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने संजय दत्त की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे मेरे रॉकस्टार. हमेशा की तरह सभी को इंस्पायर करते रहो. मान्यता के पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस कमेंट करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.





बैकग्राउंड

Entertainment News Live Updates: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त आज अपना 63वां जन्मदिन मना रहे हैं. संजय दत्त के बर्थडे के मौके पर उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. फोटो में संजय वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं. मान्यता ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-हैप्पी बर्थडे मेरे रॉकस्टार. हमेशा की तरह सभी को इंस्पायर करते रहो. मान्यता का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


'लाइगर' का दूसरा गाना 'वाट लगा देंगे' रिलीज


विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर रिलीज के लिए तैयार है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. अब फिल्म का दूसरा गाना वाट लगा देंगे रिलीज हो गया है. इस गाने को खुद विजय देवरकोंडा ने गाया है. विजय और अनन्या इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. ये फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


कॉफी विद करण में विजय और अनन्या ने किए खुलासे


कॉफी विद करण के नए एपिसोड में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे गए थे. जहां दोनों ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं. विजय और अनन्या के इस एपिसोड के बाद सोशल मीडिया पर कई बातों को लेकर मीम्स बन रहे हैं. रणवीर सिंह अपने बिना कपड़ों के फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस पर जब करण ने विजय से पूछा कि क्या वह इस तरह का शूट करवाएंगे तो विजय ने कहा-'इसमें कोई हर्ज नहीं है अगर मुझे सब कुछ ठीक लगेगा तो मैं आराम से किसी भी मैगजीन के लिए बिना कपड़ों के फोटोशूट करा सकता हूं.'


 

- - - - - - - - - Advertisement - - - - - - - - -

TRENDING NOW

© Copyright@2024.ABP Network Private Limited. All rights reserved.