Entertainment News Live Updates: दीया मिर्जा की भतीजी का एक्सीडेंट में हुआ निधन, कैटरीना कैफ बनेंगी 'कॉफी विद करण' का हिस्सा

Entertainment News Live: जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. फिल्म ने सोमवार को इतने करोड़ का बिजनेस किया है.

ABP Live Last Updated: 02 Aug 2022 06:14 PM
KL Rahul ने गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी को बुलाया 'चोर'

आथिया ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी एक बहुत ही क्‍यूट फोटो पोस्‍ट की है. इसमें वह एक कूल राउंड हैट पहने नजर आ रही हैं, जिससे उनकी आंखें ढकी हैं और वह टंग आउट करती दिख रही हैं. कुल मिलाकर आथिया बहुत ही प्‍यारी लग रही हैं. अब आथिया की इतनी प्‍यारी फोटो पर राहुल खुद को कमेंट करने से भला कैसे रोक सकते थे. उन्‍होंने कमेंट बॉक्‍स में कमेंट करते हुए लिखा, ''क्‍यूटेस्‍ट हैट चोर.'' 


 





प्रियंका चोपड़ा ने यूक्रेन शरणार्थियों से पौलेंड में की मुलाकात

प्रियंका चोपड़ा रूस के हमले के चलते यूक्रेन छोड़ने वाले लोगों से मिलने के लिए पोलैंड पहुंची. प्रियंका ने यहां यूक्रेन के शरणार्थियों समेत वहां बच्चों से भी मुलाकात की. पौलेंड में यूक्रेन शरणार्थियों से मिलने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने इमोशनल संदेस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में प्रियंका ने यूक्रेन और रूस के बीच चल रहे युद्ध के बारे में बात करते हुए यूक्रेन की स्थिति के बारे में बताया.





इस दिन प्रियंका चोपड़ा करेंगी बेटी मालती का चेहरा रिवील

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में संकेत दिए हैं कि प्रियंका चोपड़ा बेटी के पहले बर्थडे पर उनका चेहरा रिवील करेंगी. द न्यू इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में मधु चोपड़ा ने खुलासा किया कि, मुझे खुशी है कि मालती का नाम मेरी मां के नाम पर रखा गया था. नामकरण समारोह को लेकर उन्होंने और जानकारी देते हुए बताया, 'हमारी परंपरा में, दादाजी बच्चे के कानों में ज्ञान के शब्दों के साथ नाम फुसफुसाते हैं. निक के पिता ने वे अनुष्ठान किया.

गन लाइसेंस मिलने के बाद पहली बार दिखे सलमान खान

मुंबई पुलिस ने सलमान खान को गन रखने का लाइसेंस दे दिया है. जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सलमान खान को ये सभी सिक्योरिटी मुहैया कराई जा रहा है. इसी बीच सोमवार देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर सलमान खान अपने सुरक्षाकर्मियों और भरोसेमंद अंगरक्षक शेरा से घिरे हुए नजर आए.





कॉफी विद करण में आएंगे करीना कपूर और आमिर खान

करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 में इस हफ्ते करीना कपूर और आमिर खान आने वाले हैं. दोनों अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन के लिए आएंगे. जहां करीना आमिर की खूब टांग खिंचाई करती नजर आएंगी. शो का प्रोमो करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.


 





दीया मिर्जा की भतीजी का एक्सीडेंट में हुआ निधन

दीया मिर्जा की भतीजी तान्या काकड़े का निधन हो गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक तान्या सोमवार सुबह अपने दोस्तों के साथ हैदराबाद के राजीव गांधी एयरपोर्ट से घर की तरफ जा रही थीं इसी दौरान उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया. दीया ने  तान्या की एक फोटो शेयर करते हुए बेहद इमोशनल और दिल को छू  लेने वाला नोट लिखा है. दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए  कैप्शन में लिखा है- मेरी भतीजी.. मेरी बच्ची.. मेरी जान...अब इस दुनिया में नहीं रही. तुम जहां भी रहो, तुम्हें शांति और प्यार मिले... आप हमेशा हमारे दिलों में रहोगी. ओम शांति.


 





करण जौहर के कॉफी शो में जल्द दिखेंगी कैटरीना कैफ

करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 7' में अब जल्द ही कैटरीना कैफ नजर आएंगी मगर विक्की कौशल के साथ नहीं बल्कि इन दो सेलेब्स के साथ. रिपोर्ट्स की माने तो कैटरीना कैफ कॉफी विद करण में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ शो में शिरकत करेंगी.

Nach Baliye 10 को होस्ट करेगा ये फेमस कपल

‘नच बलिए 10’ को टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) और प्रिंस नरूला (Prince Narula) होस्ट करने वाले हैं. शो के एक करीबी सूत्र ने एक मीडिया पोर्टल के साथ बातचीत में कहा, “सलमान खान चाहते थे कि, एक फेमस कपल शो को होस्ट करे. उन्होंने पहले कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह से भी संपर्क किया था

बैकग्राउंड

Entertainment News Live Updates: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. उनकी भतीजी का एक्सीडेंट में निधन हो गया है. दीया ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है.  इंस्टाग्राम पर तान्या की एक फोटो शेयर करते हुए बेहद इमोशनल और दिल को छू  लेने वाला नोट लिखा है. दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए  कैप्शन में लिखा है- मेरी भतीजी.. मेरी बच्ची.. मेरी जान...अब इस दुनिया में नहीं रही.


एक विलेन रिटर्न्स बॉक्स ऑफिस कलेक्शन


जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी ठीक रहा है. फिल्म ने वीकेंड पर उम्मीद से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. अब फिल्म का चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. फिल्म ने चौथे दिन 3.02 करोड़ का बिजनेस किया है. जिसके बाद टोटल कलेक्शन 26.56 करोड़ हो गया है.


कॉफी विद करण में आएंगी कैटरीना कैफ


करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में कैटरीना कैफ भी आने वाली हैं. फैंस को इंतजार था कि कब कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को साथ में देखने का मौका मिलेगा मगर रिपोर्ट्स की माने तो कैटरीना विक्की के साथ शो में नहीं आने वाली हैं. कैटरीना कॉफी विद करण में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी. तीनों अपनी फिल्म फोन भूत के प्रमोशन के लिए आएंगे.


नच बलिए 10 को होस्ट करेगा ये कपल


कपल डांस रियलिटी शो नच बलिए 10 जल्द ही शुरू होने जा रहा है. ये शो 2 साल बाद वापसी करने जा रहा है. इस शो को होस्ट करने के लिए एक कपल को फाइनल कर लिया गया है. नच बलिए 10 को प्रिंस नरुला और युविका चौधरी होस्ट करते हुए नजर आएंगे.

- - - - - - - - - Advertisement - - - - - - - - -

TRENDING NOW

© Copyright@2024.ABP Network Private Limited. All rights reserved.