SRK-Amitabh Bachchan Diwali 2022: दिवाली का त्योहार बेहद नजदीक आ रहा है. दिवाली (Diwali 2022) के पावन पर्व की धूम फिल्मी जगत में भी काफी देखने को मिलती है. हर साल ये देखा जाता है कि ज्यादातर फिल्मी सितारे दिवाली बैश ऑर्गेनाइज करते हैं. लेकिन खबरों की मानें तो इस बार हिंदी सिनेमा के दो बड़े सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस दिवाली पार्टी के लिए कोई तैयारी नहीं कर रहे हैं. जिसके वजह से खान्स और बच्चन के घर इस बार दिवाली बैश नहीं रखा जाएगा. जबकि एक्टर अक्षय कुमार ने दिवाली के लिए खास प्लान बनाया है.


इस वजह से बिग बी और शाहरुख के घर नहीं होगी दिवाली की पार्टी


हर साल ये देखा जाता है कि सदी के महानायक और सुपरस्टार शाहरुख खान के घर बड़ी ही धूमधाम से दिवाली का जश्न मनाया जाता है. इस दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सितारे इन दोनों कलाकारों के घर दिवाली बैश का हिस्सा बनने जाते हैं. लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा और इसके पीछे की वजह है कोरोना. दरअसल कुछ समय पहले ही अमिताभ बच्चन कोविड 19 से रिकवर हुए है, ऐसे में इंडिया टुडे की खबर के अनुसार वो किसी भी तरह की गैदरिंग कर के दिवाली पार्टी का बंदोबस्त नहीं करना चाहते हैं. वहीं खबरों के तहत ये भी बताया जा रहा है कि कोविड 19 ही वो कारण है जिसके वजह से इस बार किंग खान के घर मन्नत में दिवाली की पार्टी नहीं रखी जाएगी. बताया जा रहा है कि बिग बी और शाहरुख के अलावा फिल्ममेकर करण जौहर भी इस बार दिवाली बैश की पार्टी को नहीं ऑर्गेनाइज कर रहे हैं.


क्या है अक्षय कुमार की दिवाली बैश की प्लानिंग


सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) दिवाली 2022 का जश्न इस बार अपने घर पर मना रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दिवाली के पार्टी के लिए अक्की के घर 20 लोगों की गैदरिंग के साथ पार्टी रखी जा सकती है. कोरोना वायरस को मद्देनजर रखते हुए अक्षय भी ज्यादा रिस्क नहीं लेना चाहते हैं. इससे पहले बॉलीवुड सुपरस्टार आयुष्मान खुराना के घर पर दिवाली (Diwali 2022)  की पार्टी रखी जा चुकी है. जिसमें बॉलीवुड सितारे कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, रकुल प्रीत हुमा कुरैशी, राजकुमार राव और करण जौहर ने शिरकत की थी.


ये भी पढे़- Bhediya Trailer: इच्छाधारी ‘भेड़िया’ बने Varun Dhawan का इलाज करती दिखीं Kriti Sanon, हॉरर और कॉमेडी से भरपूर है ट्रेलर