आज यूपी चुनाव (UP Election 2022) के चौथे चरण के मतदान चल रह हैं. सभी राजनीतिक दल अब पांचवें चरण की तैयारियों में जुट गए हैं और अपने विरोधियों पर हमले कर रहे हैं. इसी कड़ी में राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के अध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर बुधवार को खूब हमले किए. उन्होंने राज्य सरकार के कामों पर भी सवाल उठाया.


क्या कहा जयंत चौधरी ने


जयंत चौधरी ने ट्वीट करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, ‘मोदी यूपी चुनाव 2022 में यूक्रेन (Ukraine) को लेकर आ रहे हैं. वह कहते हैं कि कठिन समय में सख्त नेताओं की जरूरत होती है. यह बहुत ही सुविधानजक है और अब उत्तर प्रदेश के मतदाताओं को बिजली, पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों से राहत और आर्थिक विकास व नौकरियों की योजनाओं पर राज्य और केंद्र सरकार से क्या सवाल नहीं पूछने चाहिए’.


क्या कहा था पीएम नरेंद्र मोदी ने


बता दें कि मंगलवार को प्रधानमंत्री ने यूपी के बहराइच में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि, ‘संकट की घड़ी में हमारी सरकार किसी का साथ नहीं छोड़ती है. आप देख सकते हैं कि इस समय दुनिया में कितनी उथल-पुथल है. ऐसे में आज भारत और पूरी मानवता का मजबूत होना बहुत जरूरी है. आज आपका हर वोट भारत को मजबूत बनाएगा. सुहेलदेव की भूमि के लोगों का एक-एक वोट देश को मजबूत करेगा’. पीएम ने ये भी दावा किया था कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में बीजेपी की बड़ी जीत होगी.


ये भी पढ़ें


UP Elections: चौथे चरण की वोटिंग से पहले पीएम मोदी और अमित शाह ने ट्वीट कर यूपी की जनता से की ये अपील


UP Election Live: यूपी में चौथे चरण के लिए वोटिंग जारी, समाजवादी पार्टी ने कई बूथों पर EVM खराब होने का लगाया आरोप