Cristiano Ronaldo Girlfriend Georgina Rodriguez: क्रिस्टियानो रोनाल्डो इन दिनों पूरी दुनिया में चर्चा में हैं. चर्चा में होने की वजह है उनका सउदी अरब का फुटबॉल क्लब अल नस्त्र ज्वाइन करना. दरअसल उन्होंने ब्रिटेन के मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब को छोड़ अरब के क्लब को ज्वाइन किया है जिसकी वजह से उनकी काफी आलोचना हो रही है. हालांकि तमाम विरोध के बाद अब वो ऑफिशियली सउदी क्लब में शामिल हो गए हैं.


अपनी गर्लफ्रैंड के साथ पहुंचे सउदी


रोनाल्डो अपनी गर्लफ्रैंड जॉर्जिना के साथ सउदी पहुंचे हैं. वह वहां पर जॉर्जिना और अपने बच्चों के साथ रहने वाले हैं. अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा में रहने वाले रोनाल्डो 2016 से जॉर्जिना के साथ हैं. हालांकि यहां पेंच यह फंस रहा है कि क्या सउदी अरब में बिना शादी किए वो अपनी गर्लफ्रैंड के साथ रह सकते हैं. बता दें कि इस्लामिक देश के अपने कानून हैं जिसके तहत उन्हें दिक्कत हो सकती है. ऐसे में आइए जानते हैं कौन हैं जॉर्जिना रोड्रिग्स जिसे साल 2016 से रोनाल्डो डेट कर रहे हैं.


कौन हैं जॉर्जिना रोड्रिग्स


जॉर्जिना रोड्रिग्स रोनाल्डो की प्रेमिका हैं. दोनों साल 2016 से एक-दूसरे के प्रेम के गिरफ्त में हैं. दोनों अस्कर खबरों में रहते हैं. जॉर्जिना रोड्रिग्स फिलहाल पेशे से एक मॉडल हैं. आइए जानेते हैं उनके बारे में विस्तार से....


जॉर्जिना रोड्रिग्स एक स्पेनिश डांसर और मॉडल हैं. क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड बनने के बाद वह सुर्खियों में आईं. जॉर्जिना की मां स्पेनिश और पिता अर्जेंटीना के थे. जॉर्जिना अपनी बहन इवाना के साथ उत्तर पूर्वी स्पेन के एक शहर जैका और ह्यूस्का प्रांत के हिस्से में पली-बढ़ीं.


अपने करियर की शुरुआत उन्होंने एक बैली डांसर के रूप में की थी. इसके बाद उन्होंने सेल्स असिस्टेंट का काम शुरू किया. मास्सिमो दुती के साथ सेल्स का काम शुरू करने के बाद उन्होंने गु्ची में काम किया और यहां उनका जीवन बदल गया. सेल्स का काम छोड़ उन्होंने कान्स फिल्म्स फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर जीन गॉल्टियर कॉउचर पहना.


जॉर्जिना ने लंदन में अंग्रेजी की पढ़ाई की और इसके बाद उनके मॉडलिंग करियर की शुरुआत हुई. हालांकि, रोनाल्डो से मिलने के बाद उनका जीवन और भी ज्यादा बदल गया और उन्होंने नेटफ्लिक्स में अपना खुद का शो 'आई एम जॉर्जीना' भी रिलीज किया.


क्या रोनाल्डो और जॉर्जीना रहेंगे साथ?


सऊदी अरब में अविवाहित कपल को एक साथ रहने पर प्रतिबंध है, लेकिन क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनकी प्रेमिका जॉर्जीना रोड्रिग्ज को सऊदी में एक साथ रहने की अनुमति दी जाएगी. सऊदी वकीलों ने स्पेनिश समाचार एजेंसी EFE को बताया है कि दोनों को एक साथ रहने की अनुमति दी जाएगी क्योंकि कानून कथित तौर पर अब सख्ती से लागू नहीं होते हैं. 


सऊदी के वकील क्या कहते हैं?


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सऊदी के एक वकील ने अपना विचार शेयर करते हुए कहा, "देश के कानून अभी भी विवाह अनुबंध के बिना साथ रहने पर रोक लगाते हैं, लेकिन अधिकारियों ने हाल के दिनों में इसे नजरअंदाज करना शुरू कर दिया है और अब किसी पर मुकदमा नहीं चलाया जाता है. हालांकि इन कानूनों का उपयोग तब किया जाता है जब कोई समस्या या अपराध होता है."