Viral Video: डांस करना किसे भला पसंद नहीं होगा. कई लोग तो डांस के इतने दीवाने हैं कि दिन भर डांस करते रहना चाहते हैं. हालांकि आपने स्टेज पर या घर में ही फ्लोर पर डांस करने के बारे में देखा सुना होगा लेकिन क्या आपने  पानी के अंदर किसी को डांस करते देखा है. अगर नहीं तो आज हम आपको दिखाते हैं. 


एक 26 वर्षीय रूसी लड़की का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वो पानी के अंदर बेहतरीन डांस करती दिखाई दे रही हैं. ये डांस कोई और नहीं बल्कि एक रूसी चैंपियन सिंक्रोनाइज्ड तैराक क्रिस्टीना माकुशेंको (Kristina Makushenko) कर रही हैं. खास बात ये है कि वो यह डांस पानी के अंदर हील्स पहनकर कर रही हैं. 






बता दें कि क्रिस्टीना माकुशेंको रूसी राष्ट्रीय टीम का हिस्सा रही हैं. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वो सिंक्रनाइज़ तैराकी में देश को रिप्रिसेंट करती रही हैं. आज वो सोशल मीडिया पर पानी के अंदर डांस करने को लेकर काफी चर्चा में हैं. उनका हर वीडियो टिकटॉक पर वायरल होता है. वहां उनके एक मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.


जिस वायरल वीडियो की हम बात कर रहे हैं उसको भी पांच मिलियन बार देखा गया है. इसमें क्रिस्टीना हाई हील्स और Fishnet Tights में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में वो पानी में अपनी डांस कला का प्रदर्शन कर रही हैं.  उनका ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.


ये भी देखें


Work From Wedding Viral Video: जब शादी के मंडप में ही दुल्हा करने लगा ऑफिस का काम, वीडियो वायरल, आए मजेदार कमेंट