नई दिल्ली: ब्रिटेन में बीते दिन एक कार्यक्रम में शामिल हुए ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में जॉनसन अपना छाता नहीं संभाल पाते दिख रहे हैं.


दरअसल, बीते दिन बोरिस समेत कई बड़ी हस्तियां एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान तेज हवा के साथ हल्की बारिश हो रही थी. जिसके बाद बोरिस ने छाता खोलने का प्रयास किया लेकिन तेज हवा के चलते बोरिस को छाता संभाल पाने में काफी दिक्कत होते दिखी. बोरिस छाता को संभालने का प्रयास करने लगे तो वहीं, कार्यक्रम में शामिल प्रिंस चार्ल्स भी बोरिस को देख मुस्कुरा उठे. बोरिस की छाते के साथ मशक्कत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसे देख अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं. 


शहीद पुलिस अफसरों की याद में बनाए गए स्मारक में शामिल हुए थे बोरिस जॉनसन


बता दें, ड्यूटी के दौरान शहीद होने वाले पुलिस अफसरों की याद में एक स्मारक बनाया गया है जिसके उद्धघाटन समारोह में बोरिस शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम में और भी कई बड़ी हस्तियां शामिल थी. सभी एक जगह बैठे हुए थे और तेज हवा के साथ हल्की बारिश हो रही थी. बोरिस के आसपास बैठे लोगों ने छाता खोला हुआ था जिसके बाद बोरिस ने भी छाता खोलने का प्रयास किया लेकिन उन्हें छाते को खोलने में परेशानी होते दिखी. ये परेशानी उन्हें तेज हवा के चलते हुई.






आप वीडियो में देख सकते हैं कैसे उन्होंने छाता खोला और तेज हवा के कारण छाता उलटा हो गया. जिसके बाद प्रिंस चार्ल्स भी मुस्कुरा दिए तो बोरिस जॉनसन खुद भी हंसने लगे. वहीं, बोरिस की ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोग इस वीडियो को देख अपनी हंसी नहीं संभाल सके. 


यह भी पढ़ें.


महाराष्ट्र में आज आए कोरोना के 7242 नए मामले, मुंबई सहित 25 जिलों में पाबंदियों में दी जा सकती है ढील


अफगानिस्तान में तालिबानियों ने क्रूरता के साथ की थी दानिश सिद्दीकी की हत्याः रिपोर्ट