New York subway Bathing Video: अमेरिका (America) के न्यूयॉर्क सिटी (New York City) के मेट्रो ट्रेन की एक वीडियो वायरल हो रही है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति न्यूयॉर्क सिटी ट्रेन के डिब्बे के अंदर नहाते हुए दिखाई दे रहा है. क्लिप में एक व्यक्ति को ट्रॉली बैग के अंदर घुसकर नहाने से पहले अपनी चप्पल, पैंट और शर्ट उतारते हुए दिखाया गया है.


हाल ही में दिल्ली मेट्रो गर्ल नाम की लड़की की क्लिप भी खूब वायरल हुई थी, जिसने भारत में कई सुर्खियां बटोरी हैं. खैर, अब ऐसा लगता है कि अजीबोगरीब खबरों का केंद्र बनने वाली मेट्रो की विचित्र घटना केवल दिल्ली तक ही सीमित नहीं रह गई है. न्यूयॉर्क सिटी मेट्रो ट्रेन का वीडियो भी ऐसा ही है.
 
अन्य यात्रियों के बीच नहाता है
अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी के मेट्रो ट्रेन के अंदर आदमी अन्य यात्रियों के बीच एक बड़े पीले स्पंज से शरीर को रगड़ कर नहाता है. इस दौरान साबुन का झाग भी बनते हैं. जहां कुछ यात्री इस शख्स की हरकत पर हंसते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ लोग इस शख्स से हैरान नजर आ रहे हैं. आदमी फिर अजीब तरीके से नहाने के बाद दोबारा कपड़े भी पहनता है.


इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को 1.4 मिलियन (14 लाख) से अधिक बार देखा जा चुका है. इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने कमेंट भी किया है, जबकि कुछ लोगों ने आदमी के हरकत को बहादुर करार दिया और कई लोगों ने बेवकूफी करार दिया है.



कई लोगों ने किया मिला-जुला कमेंट
कई लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये आजकल की जनरेशन ध्यान आकर्षित करने के लिए अजीबोगरीब काम करते हैं. एक अन्य यूजर ने कहा कि वो बहुत सावधानी से काम कर रहा था. वो इस बात का ध्यान रख रहा था कि उसके नहाने के दौरान कोई गीला न हो जाए. वो अगर असभ्य होता तो वो पानी को बिखेर कर नहाता, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया.


ये भी पढ़ें:Papua New Guinea Funeral Tradition: यहां अंतिम संस्कार के भोज में लाश पकाकर खाते थे लोग, जानें क्यों करते थे ऐसा