US Indian Student Luggage: अमेरिका के बोस्टन में एक भारतीय छात्रा के साथ लूटपाट की घटना हुई है. बोस्टन एयरपोर्ट जाने के दौरान एक लिफ्ट कंपनी के कैब ड्राइवर छात्रा का लगेज लेकर भाग गया. छात्रा के कई कीमती सामान चोरी होने से वो काफी परेशान हो गई. भारतीय छात्रा का नाम श्रेया वर्मा है. श्रेया ने अब अपने अनुभव को लिंक्डइन पर शेयर किया है. उसने कहा कि जब वो शाम 6 बजे बोस्टन के लोगन इंटरनेशनल एयरपोर्ट जा रही थी तो कैब ड्राइवर ने सामान लोड करने के बाद अचानक राइड कैंसिल कर दी और समान को लेकर भाग गया.


श्रेया वर्मा ने मई में ही हार्वर्ड ग्रेजुएट स्कूल ऑफ़ डिज़ाइन से स्नातक की डिग्री हासिल की है. उन्होंने बताया की मैंने बोस्टन हवाई अड्डे के लिए एक राइड बुक की थी.मेरा सामान लोड करने के बाद ड्राइवर ने अचानक बुकिंग रद्द कर दी और मेरे पासपोर्ट, वीज़ा, ओपीटी/ईएडी कार्ड और महत्वपूर्ण दस्तावेज़, इलेक्ट्रॉनिक्स सहित मेरे सभी सामान के साथ भाग गया.






कैब कंपनी के CEO ने दी प्रतिक्रिया
भारतीय छात्रा ने कहा कि उसके साथ हुई लूटपाट की घटना के बाद उसने कंपनी से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उसे किसी प्रकार की मदद नहीं मिली. उन्होंने बताया कि उसे ड्राइवर से संबंधित अधिक जानकारी नहीं मिल पा रही है. हालांकि बाद में लिफ्ट कैब कंपनी के CEO डेविड रिशर ने छात्रा के मामले पर संज्ञान लेते हुए प्रतिक्रिया दी और कहा कि टीम इस मुद्दे को हल करने के लिए काम कर रही है.



CEO डेविड रिशर ने श्रेया वर्मा के पोस्ट पर रिप्लाई देते हुए कहा कि हमें बहुत खेद है कि हमारी वजह से आपको परेशानी का सामना करना पड़ा है. ये हमारे लिए बेहद शर्मनाक बात है. हमारी टीम आपके परेशानी को दूर करने के लिए लगातार काम कर रही है.


ये भी पढ़ें:Israel-Hamas War: क्रिसमस के दिन इजरायल ने गाजा पर की बड़ी एयर स्ट्राइक, 70 लोगों की मौत