Tesla Car: टेस्ला कार को चलाने वाले ने हाल में ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में दिखाया गया कि टेस्ला कार सामने से गुजरती ट्रेन को ट्रक समझ रही थी. जेम्स अर्बनियाक नाम के एक ट्विटर यूजर ने वीडियो को शेयर किया. वीडियो में टेस्ला के रीयल-टाइम नेविगेशन सिस्टम में गड़बड़ी को दिखाया गया है. 


टेस्ला कंपनी के सॉफ्टवेयर में हुई गड़बड़ी को लेकर चालक ने मजे भी लिए. वीडियो में टेस्ला कार को लेवल क्रॉसिंग पर ट्रेन के गुजरने का इंतजार करते हुए देखा जा सकता है. कार की रीयल-टाइम नेविगेशन स्क्रीन ने ट्रेन की जगह ट्रक के समूह को दिखाया. 


टेस्ला को ट्रेन की जगह ट्रक दिखा


ट्विटर यूजर जेम्स अर्बनियाक ने रुकी हुई टेस्ला कार का एक वीडियो पोस्ट किया, जो रेलवे लाइन को पार करने के लिए ट्रेन के जाने की प्रतीक्षा कर रही थी. उसने वीडियो के साथ पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि टेस्ला को लगता है कि ट्रेन धीमे ट्रकों का झुंड है. वहीं एक फॉलो-अप ट्वीट में, उन्होंने लिखा कि मेरा सबसे वायरल ट्वीट है. मैं अभी अपने शहर से बाहर हूं और एक अच्छे व्यक्ति ने मुझे वीकेंड पर एक टेस्ला कार दी. मुझे इसे चलाने में मज़ा आया और मुझे लगा कि ट्रेन को ट्रक के रूप में दिखाने वाला मामला अजीब था." 






लोगो ने किए कमेंट


वीडियो के अपलोड होने के बाद इंटरनेट पर मजेदार प्रतिक्रिया आने लगी. एक यूजर ने कमेंट किया कि इतनी अच्छी तरह से इंजीनियर किया कि वे इसे ट्रेनों के बारे में सिखाना ही भूल गए. एक अन्य यूजर ने लिखा कि अगर टेस्ला को ट्रेनों के बारे में पता होता तो कोई गाड़ी नहीं चलाता. तीसरे यूजर ने लिखा कि लेकिन क्या इससे कुछ भी बदलता है. मेरा मतलब है कि टेस्ला न तो किसी ट्रेन या धीमी गति से चलने वाले ट्रकों के ग्रुप में ड्राइव करेगी. इसे दोनों के बीच कोई अलग व्यवहार नहीं करना चाहिए.


ये भी पढ़ें:इंटरनेट को लेकर एलन मस्क ने 25 साल पहले की थी यह भविष्यवाणी, वीडियो देख रह जाएंगे दंग