Pathaan Movie Release: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' (Pathaan Movie) रिलीज हो गई है. पहले से ही विवादों में रही पठान फिल्म को लेकर नेटिजन्स का एक वर्ग खफा नजर आ रहा है. फिल्म के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर कई यूजर्स अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Underworld Don Dawood Ibrahim) का नाम लेकर निशाना साध रहे हैं. अब सवाल है कि दाऊद का नाम शाहरुख खान की फिल्म से कैसे जुड़ा है और लोग क्यों टारगेट कर रहे हैं.


बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी पठान महिला से गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) की दूसरी शादी के बारे में खुलासा करने के बाद लोगों की नाराजगी सामने आई. 


क्यों फिल्म पठान पर निशाना साध रहे लोग?


गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम की पाकिस्तान में दूसरी शादी की खबरों के बाद अब लोगों ने पठान फिल्म के बहिष्कार का आह्वान तेज कर दिया है. दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के बेटे अली शाह पारकर की ओर से राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी को पाकिस्तानी पठान महिला से गैंगस्टर की दूसरी शादी के बारे में खुलासा करने के बाद विवाद शुरू हुआ. अली शाह पारकर से पूछताछ में कई खुलासे हुए. दूसरी शादी की खबरों को बाद कई यूजर्स दाऊद का नाम लेकर पठान फिल्म पर टारगेट कर रहे हैं. 







दाऊद को लेकर पारकर का खुलासा


पारकर के अनुसार पाकिस्तान में दाऊद का नया ठिकाना रहीम फाकी के पास है, जो कराची में अब्दुल्ला गाजी बाबा दरगाह के पीछे एक रक्षा क्षेत्र है. पारकर का बयान राष्ट्रीय जांच एजेंसी की ओर से दर्ज किया गया था. पारकर ने एनआईए को यह भी बताया कि दाऊद किसी के संपर्क में नहीं रहता है. उन्होंने यह भी कहा कि दाऊद ने एक पाकिस्तानी पठान से दूसरी शादी की थी. 


क्या दाऊद ने पहली पत्नी से लिया तलाक?


अली शाह पारकर ने ये भी खुलासा किया कि दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) ने अपनी पहली पत्नी महजबीन शेख से तलाक ले लिया है, लेकिन यह सच नहीं है. वह हाल ही में अपनी पहली पत्नी से कुछ महीने पहले जुलाई 2022 में दुबई में मिला था. दुबई में वह जैतुन हामिद अंतुले के घर रुका था. बता दें कि हिंदी फिल्म 'पठान' को 'बेशरम रंग' गाना रिलीज होने के बाद दीपिका पादुकोण के पहनावे को लेकर सबसे पहले दक्षिणपंथी समूहों ने निशाना बनाया था. 


ये भी पढ़ें:


Muslim Love Jesus Posters: अमेरिका में लगे 'मुस्लिम लव जीसस' के पोस्टर, क्या है इसकी वजह