Reham Khan Husband: मशहूर पाकिस्तानी पत्रकार रेहम खान शादी के बंधन में बंध गई हैं. 49 वर्षीय रेहम ने अपनी शादी की पुष्टि सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर तस्वीर शेयर करके की है. उन्होंने तीसरी बार शादी की है. इससे पहले रेहम खान पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी रह चुकी हैं, लेकिन इन सबके बीच लोग रेहम के नए दूल्हे के बारे में जानना चाहते हैं. आइए जानते हैं कि रेहम खान के नए पति कौन हैं. 


रेहम खान के पति का नाम बिलाल मिर्जा बेग है, जो एक विदेशी पाकिस्तानी हैं. बिलाल अमेरिका में रहते हैं और वह एक पूर्व मॉडल और एक कॉर्पोरेट पेशेवर हैं. बिलाल की पहले भी दो बार शादी हो चुकी है और पिछली शादी से उनका एक बच्चा भी है. बिलाल मिर्जा की उम्र 36 साल है और वह उम्र में रेहम से 13 साल छोटे हैं.  


आखिरकार मुझे वो इंसान मिल गया...
रेहम खान और बिलाल ने अमेरिका में एक सादे समारोह में निकाह किया. दोनों ने अपनी शादी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. रेहम ने ट्विटर पर बिलाल के साथ में फोटो शेयर करके कैप्शन लिखा है, "आखिरकार मुझे वो इंसान मिल गया, जिसपर भरोसा कर सकूं." 


जिम के शौकिन हैं बिलाल मिर्जा
बिलाल पेशे से एक मॉडल भी रहे हैं तो वह अपनी बॉडी को लेकर काफी फिक्रमंद रहते हैं. अपनी अच्छी बॉडी के लिए बिलाल जिम जाते हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर जिम करते हुए कई फोटोज़ शेयर किए हैं. रेहम के पूर्व पति इमरान खान जहां गंभीर व्यक्तित्व के हैं तो वहीं बिलाल एकदम किसी फिल्म के हीरो जैसे दिखते हैं. बिलाल मिर्जा के इंस्टाग्राम पर उनके कई रील्स हैं, जो उन्होंने शेयर की हुई हैं.  


पेशे से पत्रकार रही हैं रेहम खान
बता दें कि रेहम खान पेशे से पत्रकार रही हैं. वो इमरान खान की दूसरी पत्नी थीं. इमरान खान और रेहम खान की शादी 6 जनवरी 2015 को हुई थी, लेकिन महज 9 महीने के अंदर ही दोनों के रिश्ते टूट गए और दोनों अलग हो गए थे.


यह भी पढ़ें-


Imran Khan: इमरान खान के साथ ऑडियो लीक से सुर्खियों में आई आयला मलिक कौन हैं, जानें उनका सफर