वॉशिंगटनः अमेरिकी राष्ट्रपति पद की शपथ लेने के बाद जो बाइडेन को POTUS के आधिकारिक ट्विटर हैंडल का नियंत्रण मिल गया है. खबर लिखे जाने तक अमेरिकी राष्ट्रपति के ट्विटर अकाउंट से राष्ट्रपति बिडेन ने सिर्फ 13 लोगों का फॉलो किया है. इस लिस्ट में उनकी पत्नी जिल बिडेन, उपराष्ट्रपति कमला हैरिस, उनके कुछ सहयोगी, व्हाइट हाउस के आधिकारिक खाते और मॉडल क्रिसी टीगेन शामिल हैं.


मॉडल क्रिसी टीगेन को जो बाइडेन ने किया फॉलो


अमेरिकी राष्ट्रपति के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के फॉलोइंग लिस्ट में मॉडल क्रिसी टीगेन के शामिल होने की कहानी बड़ी रोचक है. बता दें कि मॉडल, टेलीविज़न स्टार और लेखक क्रिसी टीगेन ट्विटर पर काफी मुखर रही हैं. उन्होंने बीते काफी समय से पूर्व राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप को लेकर कई टिप्पणियां भी की जिसके कारण बीते सालों में अमेरिकी राष्ट्रपति के आधिकारिक ट्विटर हैंडल की ओर से क्रिसी टीगेन को ब्लॉक कर दिया गया था.





क्रिसी टीगेन ने की थी अपील

फिलहाल मॉडल क्रिसी टीगेन ने राष्ट्रपति जो बाइडेन से अपील की थी कि वह उन्हें ट्विटर पर फॉलो करें. टीगेन के ट्वीट करते हुए लिखा 'हैल्लो जो बाइडेन, बीते चार सालों से डोनॉल्ड ट्रंप ने अमेरिकी राष्ट्रपति के आधिकारिक ट्विटर हैंडल मुझे ब्लॉक कर दिया गया था, क्या आप मुझे फॉलो कर सकते हैं.'





13 लोगों को फॉलो कर रहे राष्ट्रपति जो बाइडेन
इसके बाद राष्ट्रपति जो बाइडेन ने उनकी इस इच्छा को पूरा करते हुए क्रिसी टीगेन को ट्विटर पर फॉलो किया है. इसके साथ ही राष्ट्रपति Biden के आधिकारिक अकाउंट से फॉलो की जाने वाली वह एकमात्र सेलिब्रिटी बन गई हैं. बता दें कि अभी तक POTUS ट्विटर अकाउंट के 5.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं इस अकाउंट से मात्र 13 लोगों को फॉली किया जा रहा है. अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन अपने आधिकारिक अकाउंट से मात्र 46 लोगों को फॉलो करते हैं. इसमें सिंगर लेडी गागा भी शामिल हैं, जिन्होंने राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण समारोह में प्रफॉर्म किया था.

इसे भी पढ़ेंः
घड़ी की सुइयां जैसे ही 11 बजे, 59 मिनट, 59 सेकंड पर पहुंची, अमेरिका में परमाणु हथियारों की चाबी बाइडेन को मिली


मैक्सिको सीमा पर दीवार का काम रुका, मुस्लिम देशों से ट्रैवल बैन भी खत्म, राष्ट्रपति बनते ही बाइडेन ने लिए ये 17 बड़े फैसले