Pakistan Terrorists Attack in Peshawar: पाकिस्तान में एक बार से आतंकियों (Terrorists) ने दहशत मचा दी है. पाकिस्तान के पेशावर (Peshawar) में पुलिस पर आतंकियों का हमला हुआ है. इस हमले में डीएसपी (DSP) समेत 3 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक पेशावर के सरबंद (Sarband) इलाके में ये हमला हुआ है. घटना के बाद पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही है.


कहा जा रहा है कि हमला करने आए आतंकी पूरी तैयारी के साथ आए थे. आतंकियों के पास घातक हथियार और नाइट विजन ग्लास भी थे.


आतंकी हमले में डीएसपी समेत 3 की मौत


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आतंकियों ने पेशावर के सरबंद पुलिस स्टेशन पर शनिवार तड़के हमला कर दिया. पुलिस और आतंकियों के बीच फायरिंग हुई. गोलीबारी में एक पुलिस उपाधीक्षक (DSP) डीएसपी सरदार हुसैन सहित कम से कम तीन पुलिसकर्मियों की जान चली गई. बताया जा रहा है कि आतंकियों ने सरबंद इलाके में लॉन्ग रेंज राइफलों और हथगोलों से हमला किया. 


पूरी तैयारी के साथ आए थे आतंकी


इलाके के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक काशिफ आफताब अब्बासी ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमले में कम से कम छह से आठ आतंकवादी (Terrorists) शामिल थे. उन्होंने बताया कि आतंकियों ने पुलिस स्टेशन पर दो तरफ से हैंड ग्रेनेड और नाइट विजन गॉगल (Night Vision Goggles) लगे स्नाइपर गन से हमला किया. घटना के तुरंत बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और इलाके की घेराबंदी की है.


ये भी पढ़ें:


Pakistan Crisis: पाकिस्तान में बड़ा सियासी संकट, MQM वापस ले सकती है समर्थन, क्या गिर जाएगी शहबाज की सरकार?


Pakistan Economy: एक अमेरिकी डॉलर यानी कितने पाकिस्तान और इंडियन रुपये, देख लीजिए पाकिस्तान की बदहाली की तस्वीर