Pakistan MP Aamir Liaquat Hussain Marriage: पाकिस्तान के सांसद आमिर लियाकत हुसैन (Aamir Liaquat Hussain) ने फिर से शादी कर ली है. करीब 49 साल के सासंद आमिर लियाकत हुसैन ने बहुत ही कम उम्र की लड़की सईदा दानिया शाह (Syeda Dania Shah) से शादी रचा ली है. आमिर लियाकत हुसैन पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (PTI) के सांसद है. वो मशहूर टेलीविजन होस्ट भी हैं. पीटीआई के सांसद डॉ. आमिर लियाकत हुसैन की ये तीसरी शादी है. सईदा दानिया शाह और आमिर लियाकत हुसैन दोनों बुधवार को शादी के बंधन में बंध गए. आमिर लियाकत हुसैन ने सईदा दानिया शाह से निकाह करने की जानकारी इस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से दी.
 
पाकिस्तान के सांसद ने रचाई तीसरी शादी


पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने अपनी पार्टी के सांसद आमिर लियाकत हुसैन और सईदा दानिया शाह को शादी के लिए बधाई दी है. तो वही आमिर लियाकत हुसैन ने बधाई देने के लिए इमरान खान को शुक्रिया कहा है. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के सांसद और मशहूर टेलीविजन होस्ट आमिर लियाकत हुसैन ने तीसरी शादी की है. जानकारी के मुताबिक आमिर की दूसरी पत्नी ने इसी दिन उनसे तलाक भी लिया. बुधवार को आमिर की दूसरी बीवी अभिनेत्री टूबा आमिर ने इंस्टाग्राम के जरिए ही आमिर से तलाक की बात कही थी. इंस्टाग्राम (Instagram) पर नई पत्नी के साथ फोटो साझा करते हुए पीटीआई के सांसद ने कहा, 'पिछली रात 18 वर्ष की सईदा दानिया शाह के साथ शादी रचा ली. ये दक्षिण पंजाब के लोधरण से एक सम्मानित सादात परिवार से आती हैं.'






आमिर लियाकत ने की अपनी तीसरी पत्नी की तारीफ


पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के सांसद और मशहूर टेलीविजन होस्ट आमिर लियाकत हुसैन अपनी तीसरी पत्नी की जमकर तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि सईदा दानिया बहुत ही प्यारी, खूबसूरत और सिंपल हैं. उन्होंने दूसरी शादी के फैसले को लेकर भी बात की और कहा कि वो जिंदगी के बुरे वक्त को पीछे छोड़ चुके हैं. उन्होंने दूसरी पत्नी से शादी करने के फैसले को गलत बताया. आमिर लियाकत की दूसरी पत्नी टूबा (Second Wife Syeda Tuba) ने खुलासा करते हुए कहा था दोनों पिछले 14 महीनों से अलग-अलग रह रहे थे. उन्होंने लिखा था कि लोग उनके फैसले का सम्मान करें क्योंकि तलाक लेने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा था.


ये भी पढ़ें:


Trending: नौकरी के पहले ही दिन सिक्योरिटी गार्ड ने की ऐसी हरकत, कंपनी को लगा 7 करोड़ रुपये का चूना


Watch: जयमाला के दौरान अचानक स्टेज पर पहुंच गई साली, जीजा के साथ कि ऐसी हरकत की दुल्हन भी शरमा गई