Pakistan Cricket Team: इन दिनों पाकिस्तानी क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप 2023 के मुकाबले खेलने के लिए भारत पहुंची हुई. इस दौरान उनका अच्छे तरीके से स्वागत भी किया गया. हालांकि, इसके बावजूद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को खाने में बीफ न मिलने पर PCB ने नाराजगी जाहिर की. इस पर पाकिस्तानी यूट्यूबर सना अमजद ने आवाम के बीच जाकर लोगों की प्रतिक्रिया ली.


पाकिस्तानी यूट्यूबर ने बीफ न मिलने के हवाले से आवाम से सवाल पूछा तो एक शख्स ने कहा कि हर देश के अपने कुछ नियम-कानून होते हैं. इस वजह से ऐसा (बीफ न देने का) फैसला लिया गया. वैसे भी अगर हमारे क्रिकेटर को 10 दिन बीफ न ही मिले तो वो मर नहीं जाएंगे.


बीफ न मिलना कोई बड़ी बात नहीं
पाकिस्तानी शख्स ने कहा बीफ न मिलना कोई बड़ी बात नहीं है. अगर नहीं मिल रहा है तो उन्हें कुछ नहीं बोलना चाहिए. उनके पास बीफ खाने के अलावा भी कई सारी मांसाहारी चीजें मौजूद हैं, जिनमे मटन, चिकन और फिश है. मुझे लगता है तो क्रिकेट टीम को ज्यादा दिक्कत नहीं होनी चाहिए. उन्हें प्रोटीन की कमी को दूर करने के लिए सिर्फ 1 तरह के खाने पर निर्भर नहीं होना चाहिए.



पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का भव्य स्वागत
पाकिस्तानी क्रिकेट टीम जब भारत के हैदराबाद एयरपोर्ट पहुंची तो उनका भव्य स्वागत किया गया. सैकड़ों की संख्या में क्रिकेट प्रेमी अपने चहेते खिलाड़ी को देखने के लिए एयरपोर्ट पहुंची थी. बता दें कि वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने वाली दस टीमों में से किसी को भी बीफ नहीं परोसा जाएगा, यहां तक ​​कि पाकिस्तान को भी नहीं.


एक पाकिस्तानी पत्रकार ने मेन्यू पर अपडेट दिया कि भारत में किसी भी टीम के खाने के मेन्यू में बीफ नहीं परोसा जाएगा. पाकिस्तान टीम होटल के खाने के मेन्यू में लैम्ब चॉप्स, मटन करी, हैदराबादी बिरयानी, ग्रिल्ड फिश, बटर चिकन और वेजिटेबल पुलाव शामिल हैं.


ये भी पढ़ें:TikTok Trend: टिकटॉक के नए ट्रेंड बोन स्मैशिंग में लोग चेहरे पर हथौड़े से कर रहे वार, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान, अब तक 26 करोड़ लोगों ने देखा