Pakistan Public Reaction After Defeated By India: भारत और पाकिस्तान की बीच कल यानी 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का मैच खेला गया. इस मुकाबले में भारतीय टीम ने एक बार फिर से पाकिस्तान को धूल चटा दी. भारत ने एकतरफा मुकाबले में पाकिस्तान को 7 विकेट से करारी शिकस्त दे दी. इसी हार पर आवाम का प्रतिक्रिया लेने के लिए पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी जनता के बीच पहुंचे.


पाकिस्तानी यूट्यूबर ने जब पाकिस्तानी को भारत से मिली करारी हार पर सवाल किया तो आवाम बेहद गुस्से में नजर आ रही थी. यूट्यूबर के सवाल पर एक पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि मैं पाकिस्तान की खिलाड़ियों से अर्ज करना चाहता हूं कि वो मर मिट जाएं. प्लीज आपकी बहुत मेहरबानी होगी वरना आवाम खुदकुशी कर लेगी और इसका जिम्मेदार आप लोग होंगे.


भारत से मिली करारी शिकस्त से निराश
पाकिस्तानी शख्स पाक क्रिकेट टीम को मिली वर्ल्ड कप मैच में भारत से मिली करारी शिकस्त से बेहद निराश नजर आ रहा है. वो इस हार का ठीकरा अपनी क्रिकेटरों पर फोड़ रहा था. उसने यूट्यूबर शोएब चौधरी से बातचीत के दौरान कहा कि हमें इस बात का बहुत अफसोस है. हार-जीत तो अल्लाह के हाथों में है. उन्होंने भारत को मैच में टक्कर देने की कोशिश भी की है.



इस पर यूट्यूबर ने कहा कि ये किस तरह की कोशिश पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने की है, जिसमें वो एकतरफा तरीके से हार गए. पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि हमारा कोई ईमान नहीं है. हमारे खिलाड़ी घबरा जाते है.


पाकिस्तान को वर्ल्ड कप मैच में हार का स्वाद चखाया
आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान को वर्ल्ड कप मैच में हार का स्वाद चखाया है. इससे पहले खेले गए 7 मुकाबले में भी भारत ने पाकिस्तान को हारा दिया है. साल 1992 से लेकर खेले गए अब तक के सभी वर्ल्ड के मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को हराया है. वहीं इस मैच में मिली जीत से ये आंकड़ा 8-0 का हो चुका है.


ये भी पढ़ें:Israel-Hamas War: गाजा में आइसक्रीम ट्रकों में भरी जा रहीं लाशें, इजरायल ने तीन तरफ से हमले का किया ऐलान... पढ़ें युद्ध से जुड़े 10 बड़े अपडेट्स