Pakistan On Operation Garol: भारत और पाकिस्तान के बीच जम्मू कश्मीर का मुद्दा बेहद संवेदनशील माना जाता है. बीते बुधवार (13 सितंबर) को भारतीय सुरक्षाबल के तीन जवान आतंकी मुठभेड़ में शहीद हो गए थे. इसके बाद से भारतीय और सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस आतंकियों को ढेर करने के लिए ऑपरेशन गैरोल नाम का अभियान चला रहे है. इसी मुद्दे पर पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी ने आवाम के बीच जाकर उनसे प्रतिक्रिया ली.


पाकिस्तानी यू्ट्यूबर शोएब चौधरी ने जब आवाम से जम्मू कश्मीर के हालिया स्थिति के बारे में सवाल किया तो एक शख्स ने कहा कि पाकिस्तान और इंडिया का मुद्दा बहुत दिन से चल रहा है. इसकी वजह से कई क्षेत्र के लोगों पर दबाव पड़ रहा है. वहीं जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों की मौत पर आवाम ने कहा कि भारत हमेशा से पाकिस्तान पर आरोप लगाता रहता है कि हमारे तरफ जो भी आतंकवादी हमला होते हैं, वो पाकिस्तान के तरफ से किए जाते हैं.


'सारे लोग भारत की ही बात मानेंगे'
पाकिस्तानी शख्स ने भारत को लेकर कहा कि आज के वक्त में पाकिस्तान भारत की तरफ से लगाए गए आरोपों के खिलाफ किसी भी कोर्ट में सुनवाई के चले जाए लेकिन सभी भारत की ही बात मानेंगे. इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि भारत एक बहुत बड़ा देश है. इस देश की इकोनॉमी इतनी स्ट्रांग है कि कोई भी देश इनके खिलाफ जा ही नहीं सकता है. दुनिया में कोई भी देश पाकिस्तान के हक में फैसला नहीं देता है.



'भारत से जंग नहीं जीत सकते'
पाकिस्तान शख्स ने कहा ये वक्त जंग का नहीं है. हम किसी भी देश से जंग करने के हालात में नहीं है. हम खुद देश में खराब हालातों से लड़ रहे है. हमें अपने खुद के देश के हालात को सुधारने पर ध्यान देना चाहिए. हमारे आवाम के पास कोई नजरिया नहीं है. हमारे देश के नेता खुद में लड़ रहे है. हम भारत से किसी भी हालात में जंग नहीं जीत सकते हैं.


ये भी पढ़ें:Canada Expels Indian Diplomat: कनाडा ने भारत के राजनयिक को निकाला, हरदीप निज्जर हत्याकांड में हाथ होने का लगाया आरोप