New York Viral Video : न्यूयॉर्क सिटी से दिल दहलाने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी हर कोई निंदा कह रहा है. वीडियो के मुताबिक, न्यूयॉर्क के ब्रोंक्स में एक शख्स सड़क पर चल रही महिला पर हमला करता हुआ दिख रहा है. शहर में बीचोंबीच महिला के गले में युवक ने बेल्ट डालकर उसे तब तक घसीटा, जब तक वह बेहोश नहीं हो गई. आरोपी ने घटना के बाद उसका यौन शोषण भी किया. न्यूयॉर्क पुलिस विभाग मामले की जांच कर रहा है. पुलिस ने बताया कि पुरुष और महिला एक-दूसरे को जानते हैं और वह आदमी महिला के आने के टाइम को जानता था. महिला को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत में सुधार है.


बेल्ट डालकर घसीटता रहा
न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, वीडियो में एक नकाबपोश ब्रोंक्स की सड़क पर महिला को बेल्ट से गला घोंटकर बेहोश करता दिख रहा है. उसे जमीन पर घसीटकर 2 कारों के बीच में ले जाकर रेप करता है. न्यूयॉर्क पुलिस विभाग की मानें तो यह घटना 1 मई को सुबह 3 बजे के आसपास हुई. एक बदमाश ने 45 वर्षीय महिला का पीछा किया, जो ईस्ट 152वीं स्ट्रीट और थर्ड एवेन्यू के फुटपाथ पर चल रही थी. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शख्स ने बेल्ट निकाली और उसे महिला के गले में डाल दिया.


आरोपी ने ऐसे दिया अंजाम
वीडियो में दिखाया गया कि शख्स पीड़िता को कई फुट तक फुटपाथ पर घसीटता है, जब तक कि वह बेसुध नहीं हो जाती. इसके बाद वह रेप करता है. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया और गुरुवार (9 मई) तक पकड़ा नहीं जा सका. पुलिस के मुताबिक, न्यूयॉर्क पुलिस विभाग की स्पेशल विक्टिम यूनिट मामले की जांच कर रही है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़िता ने अधिकारियों के साथ सहयोग करना बंद कर दिया है. 


तौलिये से ढंक रखा था चेहरा
अपराधी ने सफेद कपड़े से अपना चेहरा ढंक रखा था. वीडियो फुटेज में भी आरोपी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. आरोपी ने सफेद पैंट और काली फुल टीशर्ट पहनी हुई है. सिर पर बाल भी कम हैं. हालांकि चेहरा न दिखने के कारण पहचान करने में परेशानी होगी.