Mexico Road Accident: मध्य मेक्सिको (Mexico) में शनिवार को एक मालवाहक ट्रक ने राजमार्ग स्थित शुल्क चौकी (टोल बूथ) और छह अन्य वाहनों को टक्कर मार दी. इस हादसे में  19 लोगों की मौत हो गयी और तीन लोग घायल हो गए. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. मेक्सिको के संघीय सड़क एवं पुल तथा संबंधित सेवा एजेंसी ने एक बयान जारी कर बताया कि शैंपू बनाने में इस्तेमाल होने वाला पदार्थ ले जा रहे ट्रक के ब्रेक खराब हो गए थे, जिससे यह टोल बूथ और अन्य वाहनों से टकरा गया.


सोशल मीडिया पर सामने आए घटना के कुछ वीडियो में टक्कर के बाद वाहनों में आग लगी देखी गई और कुछ वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त दिखाई दे रहे हैं.


क्रोएशिया में भी हुआ ऐसा ही हादसा


इससे पहले क्रोएशिया में भी ऐसी ही घटना सामने आई थी जिसमें हाईवे पर एक बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से 10 यात्रियों की मौत हो गई थी. इस घटना में कम से कम 45 अन्य लोग जख्मी हुए थे (Accident in Croatia). पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना राजधानी जागरेब और सर्बिया की सीमा को जोड़ने वाले हाईवे पर स्लावोन्स्की ब्रोड कस्बे के नजदीक स्थानीय समयनुसार सुबह करीब छह बजे हुई. घटनास्थल की तस्वीरों में देखा गया कि दमकलकर्मी और बचाव कर्मी बस के आसपास हैं जबकि यातायात को रोक दिया गया है.


ये भी पढ़ें: 


Tripura News: त्रिपुरा पुलिस हालिया सांप्रदायिक हिंसा को लेकर सख्त, Twitter से 68 अकांउट बंद करने को कहा


COP26 Summit: मार्च निकाल नेताओं पर दबाव बना रहे जलवायु कार्यकर्ता, जलवायु परिवर्तन रोकने के लिए की कार्रवाई में तेजी लाने की मांग