King Charles III Viral Video: ब्रिटेन के नए महाराजा किंग चार्ल्स तृतीय के राज्याभिषेक के जश्न के तहत बुधवार (5 जुलाई) को स्कॉटलैंड की राजधानी एडिनबर्ग में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जहां महाराजा चार्ल्स और महारानी कैमिला को देश का राजमुकुट प्रदान किया गया. हालांकि, इस सबके बीच किंग चार्ल्स बेहद हताश और निराश दिखे. उनके चेहरे का भाव बता रहा था कि वे किसी बात से नाराज है. जो कैमरे में साफ तौर पर कैद हो गया. 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महाराजा चार्ल्स का गुस्सा स्कॉटलैंड में कार से उतरते वक्त तब दिखा जब उनकी पत्नी ने कार से उतरने में देर कर दी. गौरतलब है कि एडिनबर्ग में आयोजित इस कार्यक्रम में किंग चार्ल्स उनकी पत्नी कैमिला, प्रिंस विलियम और राजकुमारी केट मिडलटन के साथ शामिल हुए थे. ईसाई धर्म के अनुरूप आयोजित इस समारोह में हिन्दू पुजारी, मुस्लिम इमाम, यहूदी रब्बी और बौद्ध भिक्षु ने भी हिस्सा लिया. 


स्कॉटलैंड में मिला खास सम्मान 


बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, किंग चार्ल्स को जो मुकुट और राजदंड प्राप्त हुआ, वह स्कॉटलैंड के सम्मान का हिस्सा है. जब राजघराने के लोग महल में पहुंचे, तो राजा चार्ल्स अपनी कार से बाहर निकलने के बाद नाखुश दिखे. इसे वायरल वीडियो में भी देखा जा सकता है. उनकी निराशा इसलिए नजर आई क्योंकि उन्हें अपनी पत्नी कैमिला के कार से बाहर आने पर इंतजार करना पड़ा, जो ब्रिटेन के महाराजा को पसंद नहीं आया. जिसके बाद वह कैमरे में अपने कर्मचारियों को इशारा करते हुए नजर आए. 






गुस्से के कारण पहले भी चर्चा में रहे हैं किंग चार्ल्स


बता दें कि ब्रिटेन के नए महाराजा चार्ल्स तृतीय पहले भी अपने गुस्से के कारण सुर्खियों में रहे हैं. इससे पहले भी सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वह गुस्से में नजर आ रहे थे. पेन लीक होने के चलते वह गुस्से में थे. उस दौरान उन्होंने कहा था, ''मैं इस ब्लडी थिंग को बर्दाश्त नहीं कर सकता.''


 ये भी पढ़ें: US Parents Killed Child: नशे में बच्चे को कार में ही छोड़ गए पेरेंट्स, लापरवाही ने दी नन्ही सी जान को दर्दनाक मौत