Pakistan: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत आई पाकिस्तान की टीम को खाने में बीफ नहीं दिया जा रहा है. इस बात को लेकर कुछ पाकिस्तानी क्रिकेटप्रेमियों ने हैरानी जताई है. साथ ही कहा है कि पाकिस्तान की टीम को खाने में बीफ नहीं दिया जाना साजिश का हिस्सा है. इससे पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का खेल प्रभावित होगा और हो सकता है कि पाकिस्तान वर्ल्ड कप से हारकर बाहर हो जाए. जी हां, पाकिस्तानी खेल प्रेमियों का इस तरह का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


दरअसल, सना अमजद नाम की यूट्यूबर ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को भारत में बीफ नहीं दिए जाने पर कुछ लोगों की प्रतिक्रिया ली है. जिसमें कुछ लोग अजीबोगरीब तर्क दे रहे हैं. एक पाकिस्तानी शख्स कहता है कि अगर हमारे खिलाड़ियों को खाने में बीफ नहीं मिलेगा तो उन्हें पर्याप्त प्रोटीन नहीं मिल पाएगा, ऐसे में वे सही से मैच नहीं खेल पाएंगे और ना ही जीत पाएंगे. 


भारत के साथ नहीं खेलना चाहिए 


आगे पाकिस्तानी शख्स कहता है कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को भारत खेलने जाना ही नहीं चाहिए था. भारत ने हमारे क्रिकेट टीम को तबाह करने का भरसक प्रयास किया है. उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को आईपीएल से निकाल दिया. पाकिस्तान को चाहिए कि भारत का बहिष्कार करें.  


हम भारत में मिली इज्जत पचा नहीं पा रहे 


वहीं, एक पाकिस्तानी युवक कह रहा है कि पाकिस्तान के खिलाड़ियों की भारत पहुंचने पर जिस तरह की मेहमाननवाजी हुई, वह वाकई काबिले तारीफ है. बीफ का मुद्दा उठा हम दुनिया को यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि पाकिस्तानी खिलाड़ी बीफ के लिए भूखे हैं. हमें भारत में जो इज्जत मिल रही है शायद हम उसे हजम नहीं कर पा रहे हैं. आगे युवक कहता है कि दस-बीस दिन की बात है, मैच पर फोकस करे. उसक बाद पाकिस्तान आकर तो सारी जिंदगी बीफ ही खाना है. 



गौरतलब है कि भारत में पाकिस्तान समेत वर्ल्ड कप खेलने वाली किसी भी टीम को बीफ नहीं मिलेगा. बता दें कि भारत में बीफ को लेकर विवाद हो जाता है और ऐसे में मेजबान भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने बीफ को मेनू से दूर रखने का फैसला किया है. 


ये भी पढ़ें: India-Canada Row: US ने भारत- कनाडा राजनयिक विवाद से किया किनारा! कहा-'हमारे पास कोई जवाब नहीं'