Imran Khan Arrest News: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद देश में बवाल बढ़ गया है. पीटीआई कार्यकर्ता सड़कों पर उतर प्रदर्शन कर रहे हैं. कई जगहों पर स्थिति बेकाबू हो गई है. ऐसे में प्रदर्शनकारियों को देखते ही गोली मारने का आदेश दिया गया है. सोशल मीडिया पर पाकिस्तान में हुई आगजनी और तोड़फोड़ की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 


पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पूरे पाकिस्तान में धारा 144 लागू कर दी है. पुलिस का स्पष्ट तौर पर कहना कि उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि इमरान को अल कादिर ट्रस्ट से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया गया है. जिओ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, इस्लामाबाद, रावलपिंडी, लाहौर, कराची, गुजरांवाला, फैसलाबाद, मुल्तान, पेशावर मर्दन सहित देश भर के कई कई शहरों में पीटीआई कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन देखने को मिला है.  


पुलिस समेत प्रदर्शनकारी घायल 


रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान में जारी प्रदर्शन के बीच इस्लामाबाद पुलिस के 5 जवान घायल हो गए हैं. वहीं पुलिस ने कानून का उल्लंघन करने के आरोप में अब तक 43 प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इमरान खान के समर्थक आर्मी हेडक्वार्टर में घुस गए हैं. स्थानीय मीडिया के अनुसार,  प्रदर्शनकारी लाहौर में सेना के कमांडरों के आवास और रावलपिंडी में सेना मुख्यालय के परिसर में प्रवेश किया है. 


इंटरनेट सेवा बंद


बिगड़ते हालात को देखते हुए पाकिस्तान में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद की गई है. पीटीआई प्रमुख की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान में गृह युद्ध की स्थति बनती जा रही है. पीटीआई ने दावा किया है कि पुलिस कार्रवाई में एक लड़के की मौत हो गई है, जबकि 4 लोग घायल हुए हैं. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान के पेशावर स्थित एक रेडियो स्टेशन की इमारत में भी आग लगा दी गई है.


ये भी पढ़ें: Imran Khan Arrest: कौन है पाकिस्तान का सबसे अमीर शख्स मलिक रियाज जिनकी वजह से इमरान खान गिरफ्तार हुए