Sherika De Armas Death: पूर्व मिस वर्ल्ड प्रतिभागी शेरिका डी अरमास का 26 साल की उम्र में निधन हो गया. उन्होंने 2015 में मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में उरुग्वे का प्रतिनिधित्व किया था. न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, शेरिका दो साल से सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित थीं. शेरिका डी अरमास के भाई मयक डी अरमास ने अपनी बहन को श्रद्धांजलि देने का साथ ही सोशल मीडिया पर लिखा, ''हमेशा और हमेशा के लिए ऊंची उड़ान भरो छोटी बहन.''


मौजूदा मिस उरुग्वे ने शोक व्यक्त किया


पूर्व मिस वर्ल्ड प्रतिभागी की मृत्यु पर मौजूदा मिस उरुग्वे कार्ला रोमेरो ने शोक व्यक्त किया. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, "वह इस दुनिया को बहुत अच्छे से समझती थीं. वो मेरे अपने जीवन में अब तक मिली सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक थीं."


2015 में मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता चीन के सान्या में हुई थी. इस प्रतियोगिता में शेरिका डी अरमास टॉप 30 में जगह नहीं बना पाई थीं. इस प्रतियोगिता में शामिल 18 साल की छह प्रतिभागियों में से एक शेरिका भी थीं. उस समय एक आउटलेट ने उन्हें उरुग्वे की युवा होनहार प्रतिभाओं में से एक कहते हुए उनकी सुंदरता, ऊंचाई और करिश्माई व्यक्तित्व की सराहना की थी. 


मॉडल बनना चाहती थीं शेरिका 


पूर्व मिस वर्ल्ड प्रतिभागी शेरिका डी अरमास ने एक इंटरव्यू में कहा था, "मैं हमेशा एक मॉडल बनना चाहती थी. चाहे वह एक ब्यूटी मॉडल हो, एक विज्ञापन मॉडल हो या एक कैटवॉक मॉडल हो."


उन्होंने आगे कहा, "मुझे फैशन से जुड़ी हर चीज पसंद है. मुझे लगता है कि सौंदर्य प्रतियोगिता में किसी भी लड़की का सपना मिस यूनिवर्स (प्रतियोगिता) में भाग लेने का अवसर पाना है. मैं चुनौतियों से भरे इस अनुभव को जीने को लेकर खुश हूं." ऐसा भी कहा जाता है कि पूर्व मिस वर्ल्ड प्रतिभागी शेरिका अपना समय कैंसर संगठन को भी देती थीं.


ये भी पढ़ें: ISRO: सूरज के सफर पर आदित्य एल-1, इसरो चीफ ने गगनयान पर भी दिया बड़ा अपडेट, जानें अंतरिक्ष में भारत के परचम की शानदार कहानी