Kim Jong-un Daughter: उत्तर कोरिया (North Korea) के तानाशाह किम जोंग उन (Kim Jong-un) अपने परिवार को कैमरे से दूर रखते हुए आए हैं. उनके परिवार के सदस्यों के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं. ऐसे में अब एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये किम जोंग उन की बेटी है.


दरअसल, उत्तर कोरिया में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान स्थानीय टीवी पर दिखाई देने वाली एक बच्ची ने सभी का ध्यान आकर्षित किया है. कई लोगों का मानना ​​​​था कि वो उनके देश के नेता किम जोंग-उन की एकांतप्रिय और इकलौती बेटी हो सकती है जिसका नाम जू-ए है.


गाना परफॉर्म करते दिखती जू-ए


यूके के डेली मेल अखबार ने बताया कि उन्हें इस महीने की शुरुआत में उत्तर कोरिया की स्थापना की सालगिरह में भाग लेने वाले अन्य बच्चों के समूह के बीच देखा गया था. वह इवेंट में एक गाना परफॉर्म कर रही थीं जिसमें किम और उनकी पत्नी री सोल-जू भी मौजूद रहीं. किम जोंग की पत्नी री सोल-जू कार्यक्रम में मौजूद अन्य बच्चों की पीठ थपथपाते दिखीं.


2013 में हुआ था जू-ए का जन्म


वहीं, किम जोंग की कथित बेटी जू-ए एक किनारे शांत खड़ी दिखाई दी जैसे कि वो री सोल-जू से अच्छे से परिचित है. उस वक्त दूसरे बच्चे उत्तर कोरिया के तानाशाह के इर्द-गिर्द मंडराते और जोश से उछलते नजर आए. इतना ही नहीं कैमरा भी इस बच्ची पर खास फोकस बनाए हुए था. स्थानीय रिपोर्टों बताया जा रहा है कि जू-ए का जन्म 2013 में हुआ था.


यह भी पढ़ें.


Tamil Nadu: स्टालिन सरकार का ऑनलाइन गेमिंग के खिलाफ बड़ा एक्शन, पास किया अध्यादेश


Delhi To Shimla Direct Flight: दिल्‍ली से शिमला के लिए डायरेक्ट फ्लाइट शुरू, शिमला पहुंची पहली उड़ान