Canada Mass Shooting: कनाडा (Canada) के पश्चिमी प्रांत ब्रिटिश कोलंबिया (British Columbia) में गोलीबारी होने से कई लोगों के घायल होने की खबर है. कनाडा की स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना में कई लोगों के मारे जाने की खबर है और घटना में शामिल एक संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया है. कनाडाई समय के अनुसार सुबह 6 बजकर 20 मिनट पर हुई इस घटना में लैंगली शहर (Langley City) में कई जगह फायरिंग के बाद पुलिस ने लोगों से घर रहने की अपील की. 


गोलीबारी करने वाले ने फुटपाथ पर सो रहे बेघर लोगों को निशाना बनाया है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस दौरान वारदात वाली जगह की सड़कों को पुलिस ने अस्थाई रूप से बंद कर दिया है. कनाडा की रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस के प्रवक्ता के अनुसार हमले में घायल हताहतों की संख्या के बारे में अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी.






पुलिस ने मामले में क्या अलर्ट जारी किया?
पुलिस ने कहा कि संदिग्ध अकेले काम कर रहा था और इसको हिरासत में लिया गया है. ऐसा माना जा रहा है कि गोलीबारी के लिए वही जिम्मेदार है. लैंगली (Langley) और लैंगली टाउनशिप शहर के बाहरी इलाकों को जनता के लिए बंद कर दिया गया है तो वहीं लोगों को 200 स्ट्रीट और लैंगली बाईपास के पास के क्षेत्र से बाहर रहने को कहा गया है.  


Bengal SSC Scam: पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी को कोर्ट ने 3 अगस्त तक ईडी की हिरासत में भेजा, हर 48 घंटे में मेडिकल चेकअप का आदेश


New President Droupadi Murmu: व्लादिमीर पुतिन से लेकर शी जिनपिंग तक, इन नेताओं ने दी द्रौपदी मुर्मू को बधाई