Elon Musk's Twitter Takeover: अमेरिकी बिलेनियर एलन मस्क द्वारा 44 अरब डॉलर में ट्विटर खरीदने के समझौते के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'ट्विटर' एक बार फिर चर्चा में आ गया है. इस बीच अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए वह एक बार फिर ट्विटर पर नहीं आएंगे. 


दरअसल ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर को एक नया बॉस मिलने के बाद अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप की भी अब ट्विटर पर वापसी होगी. जिन्हें पिछले साल हमेशा के लिए बैन कर दिया गया था. इस सवाल का जवाब देते हुए ट्रंप ने फॉक्स न्यूज को दिए अपने एक साक्षात्कार में कहा कि वह अब कभी ट्विटर पर वापस नहीं आएंगे. उन्होंने कहा, "अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Truth Social पर ही रहूंगा."


वहीं ट्विटर के होने वाले नए बॉस यानी मस्क की बात करते हुए उन्होंने कहा कि, "वे अच्छे आदमी हैं, मुझे उम्मीद है कि वो ट्विटर में सुधार करेंगे. हालांकि, मैं Truth पर ही रहूंगा."


ट्वीटर के मालिक हुए एलन मस्क 


सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले टेस्ला के सीईओ एलन मस्क लंबे समय से ट्विटर के शेयरों में निवेश करने के बाद उसे खरीदने की अपनी प्रबल इच्छा जाहिर कर चुके थे. फिलहाल अब वह पूरी तरह से ट्विटर इंक के नए मालिक बन गए हैं. दरअसल  एलन मस्क ने 54.20 डॉलर प्रति शेयर के रेट पर ट्विटर को खरीदने का ऑफर दिया था, जिसे सोमवार देर शाम ट्विटर के बोर्ड ने एक्सेप्ट कर लिया है.


फिलहाल ट्विटर की ओर से जानकारी देते हुए इस बात पर मुहर लगा दी गई है कि टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने ट्विटर को आखिरकार खरीद लिया है. कंपनी ने यह भी बताया है कि मस्क ने ट्विटर को खरीदने के लिए 44 अरब अमेरिकी डॉलर की कीमत चुकाई है. फिलहाल इस बीच टेस्ला के मालिक एलन मस्क का एक और ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे लेकर पहले संभावना जताई जा रही थी कि ट्विटर के साथ उनकी डील फाइनल हो सकती है.


ये भी पढ़ें:


Watch: बच्चे के साथ खेलता नजर आया भारी-भरकम जिराफ, मस्ती का वीडियो हुआ वायरल


Wacth: घर में घुस रहे खौफनाक सांप से बाल-बाल बची लड़की, दिल-दहला देगा वीडियो