नई दिल्ली: साल 2020 पूरी दुनिया के लिए कैसा भी रहा हो लेकिन यह साल खत्म होते-होते अमेरिका की जियाना डि एंजेलो के लिए सबसे फायदेमंद साबित हुआ है. दरअसल इन दिनों कोरोना महामारी की वजह से कई कंपनियां बंद हो गई है तो वहीं कई लोगों की दुनियाभर में नौकरी चली गई है. ऐसे नें जियाना डि एंजेलो के लिए यह साल सबसे हटकर साबित हुआ है. आइए आपको बताते हैं कैसे


दरअसल अमेरिका में एक शख्स ने क्रिसमस को देखते हुए ऐसी टिप दे डाली जो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. पूरी कहानी है अमेरिका में मौजूद इटैलियन रेस्टोरेंट 'एंथनी एट पैक्सॉन' की. इस रेस्टोरेंट ने फेसबुक पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एक कस्टमर की बिल रसीद को देखा जा सकता है.



बिल में क्या है खास


इस शख्स ने 205 डॉलर्स यानी 15 हजार के बिल पर 36 लाख की टिप दे डाली. एबीसी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, ये टिप जियाना डि एंजेलो को दी गई थी जो एक वेटर के तौर पर इस रेस्टोरेंट में काम करती हैं. इस बिल की कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.


टिप मिलने के बाद एबीसी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में जियाना डि एंजेलो ने खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि मैं तो किसी भी टिप के साथ खुश थी. लेकिन जब उन्होंने 5000 डॉलर्स कहा तो मुझे विश्वास ही नहीं हुआ.'' जियाना डि एंजेलो ने आगे कहा है कि इन पैसों से मैं अपनी कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने की कोशिश करूंगी.