Bill Clinton Corona Positive: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन (Bill Clinton) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. बिल क्लिंटन ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि, मैंने बूस्टर डोज लिया है जिस कारण हल्के लक्षण हैं. बिल क्लिटंन ने जनता से भी कहा कि वो भी बूस्टर डोज लें. 


बिल क्लिंटन ने ट्वीट में लिखा, मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और उन्हें हल्के लक्षण हैं. मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है साथ ही सभी नियमों का कड़ाई से पालन कर रहा हूं. उन्होंने आगे लिखा, मैं खुश हूं कि मैंने कोरोना की वैक्सीन समेत बूस्टर डोज लिया है जिस कारण मुझे कोरोना के हल्के लक्षण देखने को मिल रहे हैं. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि, मैं चाहूंगा लोग भी वैक्सीन के साथ बूस्टर डोज लें खासतौर पर इस सर्दी के मौसम में.


सीडीसी के निदेशक भी हुए थे कोरोना पॉजिटिव


इससे पहले यू.एस. सेंटर फ़ार डिजीज कंट्रोल एंड प्रिवेंशन (सीडीसी) के निदेशक रोशेल वालेंस्की और यू.एस. फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन कमिश्नर राबर्ट कैलीफ भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. 




अमेरिका में दर्ज हुए कोरोना के सबसे अधिक मामले


अमेरिका में कोरोना के सबसे अधिक मामले दर्ज हुए हैं. देश में संक्रमितों का आंकड़ो 10 करोड़ के पार जा पहुंचा है. साथ ही 11 लाख से ज्यादा लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. वहीं, अमेरिका के बाद सबसे ज्यादा मामले भारत में दर्ज हुए हैं. भारत में 4.4 करोड़ से अधिक मामले सामने आए हैं वहीं 5 लाख 30 हजार के करीब लोगों की मौत हुई है. 


यह भी पढ़ें.


'और अधिक रूसी हमलों के लिए तैयार रहें..,' जेलेंस्की ने यूक्रेन की सेना और नागरिकों को दी चेतावनी, बिजली संकट से जूझ रहा पूरा देश