Viral News: चीन का एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स सड़क पर कुछ फेंकता दिख रहा है. असल में वीडियो में दिख रहा शख्स नूडल्स बेचने वाले एक स्ट्रीट वेंडर की एक बात पर भड़का हुआ है. अब पूरा मामला क्या है, यह हम आपको बताते है. 


साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना शेडोंग प्रांत की है, जहां एक व्यक्ति बाजार में गया हुआ था. इस दौरान शख्स ने नूडल्स बेचने वाले एक स्ट्रीट वेंडर से नूडल्स की डिमांड की. जिस पर दुकानदार ने शख्स से कह दिया कि तुम इन्हें खरीद नहीं पाओगे. बस यही बात चीनी शख्स के दिल पर लग गई. खुद को अपमानित महसूस करने के बाद इस शख्स ने दुकान के सारे नूडल्स खरीद लिए और जमीन पर फेंक दिए.


सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 


इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, इस शख्स ने दुकान के सारे नूडल्स खरीदने के लिए 850 युआन (9838 रुपये) खर्च किए. जिसके बाद उसने सभी नूडल्स के पैकेट जमीन पर फेंक दिए. मौके पर मौजूद लोग इस घटना को देख हैरान रह गए. 


कैसे बिगड़ी बात 


रिपोर्ट के अनुसार, चीनी शख्स का नूडल्स बेचने वाले एक स्ट्रीट वेंडर से एक वाउल नूडल्स की कीमत को लेकर विवाद हो गया. दरअसल, चीनी व्यक्ति ने दुकानदार से कहा कि एक कटोरी नूडल्स के लिए 14 युआन (164 रुपये) बहुत ज्यादा हैं. आखिर तुम ऐसा क्या डालकर बना रहे हो, जो तुम इतना महंगा बेच रहे हो. इस बात पर दुकानदार ने गुस्से में कहा कि तुम खरीद नहीं पाओगे, यहां से जाओ.  






बस दुकानदार के इतना कहते हुए चीनी शख्स भड़क गया और उसने कहा कि तुम अपने दुकान में मौजूद सभी नूडल्स का रेट बताओ, जिसपर दुकानदार ने हैरानी जताई. चीनी शख्स जिद पर अड़ा रहा और उसने सारे नूडल्स खरीदने के बाद जमीन पर फेंकना शुरू किया. यह घटना अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. 


ये भी पढ़ें: Iran Hijab Laws: हिजाब न पहनने वाली महिलाओं पर जुल्म कर रही ईरानी सरकार, मुर्दाघर में लाश के साथ कराया जा रहा यह घिनौना काम