San Diego Shooting: अमेरिका के कैलिफोर्निया के सैन डिएगो में शनिवार (17 फरवरी) रात अज्ञात हमलावर की ओर से अंजाम दी गई गोलीबारी की वारदात में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया. वारदात रात को 8:41 बजे विश्वविद्यालय क्षेत्र में वेस्टफील्ड यूटीसी शॉपिंग मॉल के पास अंजाम दिया गया. गोलीबारी का आरोपी फरार है.


एनबीसी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, सैन डिएगो पुलिस विभाग के वॉच कमांडर रॉबर्ट हेम्स ने जानकारी दी है कि गोली लगने के बाद पीड़ितों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां उपचार के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरे शख्स की हालत नाजुक है.


पुलिस कर रही है आरोपियों की तलाश


पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है. फिलहाल उसके बारे में पुलिस को कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई है. इस बीच एसडीपीडी ने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट में बताया है कि नोबेल ड्राइव जेनेसी एवेन्यू और टाउन सेंटर ड्राइव के बीच यातयात कुछ घंटों के लिए बंद रहेगा.


मॉल को नहीं हुआ कोई नुकसान


एसडीपीडी अधिकारी डेरियस जाम्सेत्जी के अनुसार यह घटना केवल सड़क तक ही सीमित थी. इसमें किसी सक्रिय शूटर के शामिल होने की खबर नहीं है. अधिकारी के मुताबिक, मॉल में किसी प्रकार का नुकसान देखने को नहीं मिला.


चश्मदीद ने ये बताया  


स्थानीय निवासी मेलिसा फुल्टन के मुताबिक, इस क्षेत्र में गोलीबारी की घटना आम बात नहीं है. उन्होंने कहा यह सोचकर डर लगता है कि इस क्षेत्र में गोलीबारी की घटना घटित हुई है. पुलिस ने उनके घर तक के सभी रास्ते बंद कर दिए हैं. इसकी वजह क्षेत्र में चल रही जांच प्रक्रिया है.


यह भी पढ़ें- पाकिस्तान के चीफ जस्टिस ने रावलपिंडी कमिश्नर के आरोपों का दिया जवाब, जानें धांधली को लेकर क्या कहा