Meghan Markle Pregnancy Rumours: ब्रिटेन (Britain) के शाही घराने के प्रिंस हैरी और मेघन मर्केल फिर से सुर्खियों में हैं. प्रिंस हैरी की पत्नी मेघन मर्केल की तीसरी प्रेंगनेंसी की अटकलें लगाई जा रही हैं. एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि प्रिंस हैरी (Prince Harry) और मेघन मर्केल (Meghan Markle) घोषणा कर सकते हैं कि वे तीसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. दोनों वेलेंटाइन डे पर ये खुशखबरी सुना सकते हैं. 


प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेघन मर्केल के पहले से दो बच्चे हैं. इनका नाम- आर्ची (Archie) और लिलिबेट (Lilibet) है.


क्या मर्केल करेंगी तीसरी प्रेगनेंसी की घोषणा?


एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल तीसरी प्रेगनेंसी को लेकर घोषणा कर सकते हैं. Marca ने बताया कि दंपत्ति की ओर से अपनी गर्भावस्था की घोषणा करने के लिए फिर से तारीख का चयन किया जा सकता है. रिपोर्ट में क्लोज़र का भी हवाला दिया गया, जिसने अक्टूबर में दावा किया था कि दंपति अपने परिवार को बढ़ाना चाहते हैं और जल्द ही एक और बच्चा पैदा करना चाहते हैं.


परिवार बढ़ाने को लेकर दावा


क्लोजर ने बताया था, "प्रिंस हैरी और मेघन मर्केल अपने परिवार को बढ़ाने को लेकर बहुत खुले हैं. वे दोनों आर्ची और लिली के लिए एक और भाई या बहन होना पसंद करेंगे. मेघन स्वस्थ हैं, हैरी एक अच्छे पिता हैं. उनके बीच के रिश्ते और मजबूत हुए हैं. बता दें कि पहले ड्यूक एंड डचेस ऑफ ससेक्स ने बताया था कि वे वेलेंटाइन डे पर अपने दूसरे बच्चे लिलिबेट की उम्मीद कर रहे थे. लिलिबेट का जन्म 2021 में हुआ था. 
 
दंपत्ति ने साल 2020 में शाही घराना छोड़ा था


प्रिंस हैरी ने हाल में अपनी किताब 'स्पेयर' में शाही परिवार के सदस्य के तौर पर अपने जीवन की कई चुनौतियों के बारे में जिक्र किया था. उन्होंने खुलासा किया था कि कैसे शाही घराने में रहना उनके और उनकी पत्नी मेघन मर्केल के लिए बेहद मुश्किल रहा था. दंपत्ति ने साल 2020 की शुरुआत में शाही घराने को छोड़ दिया था.


प्रिंस हैरी और मेघन मर्केल 19 मई, 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे. जनवरी 2020 में दंपति ने राजघराने में पद छोड़ दिया और बाद में अमेरिका के कैलिफोर्निया में बस गए थे. 


ये भी पढ़ें:


Trending: महज 34 साल की उम्र में इस चीनी लड़की ने खरीद लिया आइलैंड, वीडियो देख दुनिया कर रही सलाम