UK Former PM Boris Johnson: ब्रिटेन (Britain) के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) की पत्नी कैरी जॉनसन (Carrie Johnson) ने शुक्रवार (19 मई) को इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि वो तीसरे बच्चे की मां बनने वाली है. हालांकि, कैरी जॉनसन पूर्व पीएम बोरिस जॉनसन की तीसरी वाइफ है.


इसे पहले बोरिस जॉनसन के अपनी दो वाइफ से पांच बच्चे है. यानी इस तरह से बोरिस जॉनसन 8वीं बार पिता बनने वाले हैं. बोरिस जॉनसन की तीसरी वाइफ ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो अपने दो बच्चों के साथ खुले मैदान में टहलते नजर आ रही है.


कैरी जॉनसन ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर  लिखा
कैरी जॉनसन ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर  लिखा कि नए सदस्य को आने में बस कुछ ही हफ्ते ही बाकी रह गए हैं. पिछले 8 महीनों से बहुत थकी महसूस कर रही हूं. मुझे आने वाले से मिलने का इंतजार है.






विल्फ फिर से बड़ा भाई बनने को लेकर बहुत उत्साहित है और इसके बारे में लगातार बात कर रहा है. इंडिपेंडेंट के अनुसार कैरी जॉनसन 35 साल की है. वो एक ब्रिटिश मीडिया सलाहकार हैं और कंजर्वेटिव पार्टी के लिए एक मीडिया अधिकारी के रूप में काम करती हैं.


बोरिस जॉनसन के पहले से 7 बच्चे
ब्रिटेन पूर्व पीएम बोरिस जॉनसन ने कैरी जॉनसन से साल 2021 मई में शादी की थी. हालांकि, दोनों की शादी से पहले से एक बच्चा था. इनमें तीन साल का बेटा विल्फ और दो साल की बेटी रोमी थी. विल्फ का जन्म अप्रैल 2020 में हुआ था, रोमी का जन्म दिसंबर 2021 में हुआ था. बोरिस जॉनसन की ये 8वीं संतान है, क्योंकि उनकी दूसरी वाइफ मरीना व्हीलर से 4 बच्चे है.


बीबीसी के अनुसार, आर्ट सलाहकार हेलेन मैकिनटायर के साथ उनके संबंध रह चुके है, जिनसे 1 संतान है. बोरिस जॉनसन की पहली वाइफ एलेग्रा मोस्टिन से कोई भी बच्चा नहीं है.


ये भी पढ़ें:Britain: जिस दवा दुकान में पीएम ऋषि सुनक ने कभी किया था काम, अब वहीं का किया दौरा, बताई कहानी