Australian PM and Food Controversy: ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन इन दिनों आगामी संघीय चुनावों के लिए प्रचार कर रहे हैं. रविवार रात को उन्होंने सोशल मीडिया पर घर के बने भोजन की तस्वीर पोस्ट की. इस पोस्ट का शीर्षक था- मजबूत करी, मजबूत अर्थव्यवस्था, मजबूत भविष्य. प्रधानमंत्री ने अपने भोजन की जो तस्वीर साझा उसमें चिकन कोरमा के साथ श्रीलंकाई इमली बैंगन और भिंडी करी शामिल थी. हालांकि, इंटरनेट यूजर्स ने तस्वीर में एक बड़ी खामी की ओर इशारा किया, कई यूजर्स ने टिप्पणी की कि चिकन कच्चा और अधपका लग रहा है.


फेसबुक पर पोस्ट की गई तस्वीर को 23,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं, साथ ही 7,500 से अधिक टिप्पणियों में कई यूजर पीएम के कच्चे मांस खाने के बारे में चिंतित हैं. एक यूजर ने लिखा, "भगवान से प्रार्थना करें कि आपको गुलाबी कच्चा चिकन खाने से न मिले. चिकन खाओ जिम्मेदारी से.”



कुछ यूजर्स ने हल्के फुल्के अंदाज में भी अपनी बात कही. डार्सी वौमद ने लिखा, “कच्चा चिकन केंद्र का प्यारा टुकड़ा फ्रेम के दाईं ओर !! आनंद लेना!" वहीं पीएम स्कॉट मॉरिसन ने इस टिप्पणी का दृढ़ता से जवाब देते हुए कहा, "मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं, चिकन पकाया गया था."


News.com.au के अनुसार, इस तस्वीर ने कई सोशल मीडिया यूजर्स के बीच एक विवाद को जन्म दिया है,  कुछ लोगों ने कहा शरण चाहने वालों श्रीलंकाई नागरिकों के प्रति सरकार की बेरुखी के बीच पीएम द्वारा श्रीलंकाई भोजन की तस्वीर पोस्ट करने को विडंबना बताया.


ऑस्ट्रेलिया 21 मई को संभावित ऐतिहासिक चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें विपक्षी लेबर पार्टी मॉरिस की लिबरल पार्टी को कड़ी चुनौती देने की तैयारी में है.


यह भी पढ़ें:


Video: अचानक यूक्रेन के लवीव शहर पहुंची एंजेलीना जोली, हमले से बचने के लिए भागती दिखीं!


Russia Ukraine War: मारियुपोल के स्टील प्लांट से निकाले गए 100 से ज्यादा लोग, राष्ट्रपति जेलेंस्की ने दी जानकारी