US Southern California Truck Crash: अमेरिका के कैलिफोर्निया में शुक्रवार (3 मार्च) को एक सिरफिरे ट्रक ड्राइवर (Truck Driver) ने जमकर आतंक मचाया. उसने सड़क पर उत्पात मचाते हुए सारी हदें पार कर दीं. पुलिस ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो उसने हमला करने का प्रयास किया. बाद में पुलिस को आरोपी पर गोलियां चलानी पड़ी और फिर उसे हिरासत में ले लिया गया. 


भागने के दौरान आरोपी ने ट्रक को खंभे से टकरा दिया. दक्षिणी कैलिफोर्निया (Southern California) में पुलिस ने भी संदिग्ध का पीछा करने के दौरान कई राउंड गोलियां चलाईं. ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद आरोपी को दबोच लिया गया. 


कैलिफोर्निया में सिरफिरे ट्रक ड्राइवर का आतंक


ओंटारियो पुलिस विभाग के अधिकारी शुक्रवार (3 मार्च) को एक डकैती के सिलसिले में ट्रक को रोकने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन आरोपी तेज गति से गाड़ी को भगाता गया. फिर संदिग्ध ने ओंटारियो बुलेवार्ड पर एक गैस स्टेशन पर गाड़ी रोकी और एक पिकअप ट्रक पर सवार होकर तेज गति से ड्राइविंग करने लगा. संदिग्ध 100 मील प्रति घंटे की रफ्तार से गाड़ी चला रहा था और भागने की पूरी कोशिश की.


ट्रक ड्राइवर ने जमकर मचाया उत्पात


जानकारी के मुताबिक सनकी ड्राइवर 55 फ्रीवे से ठीक पहले 91 फ्रीवे पर रुका और एक असाल्ट राइफल की तरह दिखने वाले हथियार को निकाला और अधिकारियों पर तान दिया. इसके बाद अधिकारियों ने संदिग्ध पर गोली चला दी, हालांकि किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. यह साफ नहीं हुआ कि ट्रक में कोई यात्री था या नहीं. 


पुलिस ने की संदिग्ध पर फायरिंग


चीनो पुलिस विभाग के मुताबिक अधिकारियों ने संदिग्ध ट्रक ड्राइवर का पीछा करना शुरू किया, जो बाद में एक दूसरी गाड़ी से टकरा गया, लेकिन उसने रुकने से इनकार कर दिया. पुलिस ने दक्षिणी कैलिफोर्निया में तेज गति से पीछा करने के दौरान कई गोलियां चलाईं. ट्रक खंभे से टकरा गया और भागने के दौरान संदिग्ध को पकड़ लिया गया. संदिग्ध की अभी पहचान नहीं हो पाई है. मामले की जांच जारी है.


ये भी पढ़ें:


Columbia Protest: कोलंबिया में विरोध प्रदर्शन के दौरान भड़की हिंसा, 1 पुलिसकर्मी की मौत, 79 बंधक, राष्ट्रपति ने रेड क्रॉस से मांगी मदद