Mass Shooting in Los Angeles: अमेरिका में एक बार फिर से फायरिंग की घटना सामने आई है. शनिवार (28 जनवरी) को लॉस एंजिलिस में फायरिंग (US Firing) की घटना में 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 4 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. लॉस एंजिलिस (Los Angeles) में बेनेडिक्ट कैन्यन क्षेत्र में शनिवार सुबह में फायरिंग की ये घटना हुई है.


जिन लोगों की मौत हुई वो गाड़ी के अंदर थे. घायलों में दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. लॉस एंजिलिस में हुई फायरिंग (Los Angeles Mass Shooting) की वजह का अभी पता नहीं चला है. आरोपियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है.


अमेरिका में गन फायरिंग में 3 की मौत


स्थानीय सूत्रों का हवाला देते हुए लॉस एंजिलिस टाइम्स ने बताया कि फायरिंग की घटना सड़क के किनारे एक गाड़ी में 3 लोगों की मौत हो गई और गाड़ी के बाहर खड़े चार लोग घायल हो गए. घटना को अंजाम देने वाले अभी तक पकड़े नहीं गए हैं. पुलिस छानबीन कर रही है. घटना में घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. लॉस एंजिलिस पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई थी और अग्निशमन विभाग ने एलिसन ड्राइव पर 2.55 बजे कॉल का जवाब दिया, जब यह घटना बेवर्ली हिल्स के उत्तर में हुई थी.


कैलिफॉर्निया में एक महीने में चौथी घटना


यह पहली बार नहीं है जब मोंटेरी पार्क इलाके में इस तरह की घटना हुई है. इससे पहले हाफ मून बे के आसपास दो फार्मों पर एक बंदूकधारी ने 7 लोगों की हत्या कर दी थी. 24 जनवरी को अमिरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (US President Joe Biden) ने असॉल्ट वेपन्स (Assault Weapons) पर प्रतिबंध को लेकर जल्द काम करने के लिए कांग्रेस बुलाई थी. राष्ट्रपति बाइडेन ने कहा था कि हम जानते हैं कि पूरे अमेरिका में बंदूक हिंसा की समस्या से छुटकारे के लिए कड़ी कार्रवाई की आवश्यकता है.


कैलिफॉर्निया (California) में इस महीने मास शूटिंग की ये चौथी घटना है. अमेरिका में गन फायरिंग में अबतक सैकड़ों लोगों की जान जा चुकी है.


ये भी पढ़ें:


US China War Prediction: '2025 में होगा चीन-अमेरिका का युद्ध', अमेरिकी एयर फोर्स जनरल ने की जंग की भविष्यवाणी, कहा- आशा करता हूं मैं गलत...