Attack On Punjabi Actor In America: पंजाबी एक्टर अमन धालीवाल पर अमेरिका में जानलेवा हमला हुआ है. इस हमले में वे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हमला उस वक्त हुआ जब वे जिम में वर्कआउट कर रहे थे. हमले की पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है. 


इसमें देखा जा सकता है कि हमला करने के बाद हमलावर जिम में अन्य लोगों को धमका रहा है. धालीवाल खून से लथपथ नजर आ रहे हैं. इसी दौरान मौका पाकर धालीवाल ने हमला करने वाले को पकड़ कर जमीन पर गिरा दिया. गंभीर रूप से घायल पंजाबी एक्टर को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया वो खतरे से बाहर हैं. 


एक्टर के पिता ने क्या कहा


हमले के बाद वीडियो वायरल होने के दौरान ही धालीवाल की एक फोटो सामने आई है. इसमें उनके हाथों और शरीर पर पट्टियां बंधी हुई नजर आ रही है. उनके घाव बेहद गंभीर दिख रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, घटना बुधवार (15 मार्च) सुबह करीब 9:20 बजे की है. अपने ऊपर हुए हमले के बाद पंजाबी एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वह अभी बोल पाने में असमर्थ हैं, इसलिए वो किसी का फोन नहीं उठा रहे हैं. उन्होनें कहा कि मैं जल्द ही सबसे बात करूंगा, फिलहाल पहले से बेहतर महसूस कर रहा हूं.


घटना को लेकर अमन के पिता मास्टर मिट्ठू सिंह ने मानसा में बताया कि अमन पर जिम में कसरत करते वक्त हमला किया गया. उन्होंने बताया कि हमला करने वाला कौन था और उसका मकसद क्या था. यह अभी सामने नहीं आ पाया है. हमलावर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. बता दें कि पंजाबी एक्टर के पिता मास्टर मिट्ठू सिंह शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्य हैं और अकाली दल के नेता हैं.


अमन धालीवाल कौन है? 


अमन धालीवाल एक पंजाबी एक्टर हैं. उन्होंने जोधा अकबर और बिग ब्रदर जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. वो अमन पंजाबी फिल्मों जैसे 'इक कुड़ी पंजाब दी', 'अज दे रांझे' और फिल्मों में नजर आ चुके हैं. 


ये भी पढ़ें: Nepal Government: नेपाल सरकार खतरे में या नहीं? PM प्रचंड कर रहे विश्वास मत पाने की तैयारी, 10 दलों के समर्थन का दावा