कोरोना वायरस महामारी के कारण दुनियाभर में लाखों लोगों की मौत हो चुकी है और करोड़ों लोग इससे प्रभावित हैं. कोरोना का असर कई तरह के बिजनेस पर भी पड़ा है. खाने-पीने से जुड़े बिजनेस इससे बहुत प्रभावित हुये हैं. इससे जुड़ी एक फोटो सोशल मीडिया में Viral Photo of 'DEAD' waitress! के नाम से वायरल है.


इस वायरल तस्वीर में एक वेट्रेस ने डेड बॉडी जैसा पोज दिया है. यह तस्वीर स्पेन की है. कोरोना वायरस ने यहां ऐसा संकट पैदा किया है कि लोग बार और रेस्टोरेंट में जाने से बच रहे हैं. ये तस्वीर शेयर करते हुए वेट्रेस एना ओल्मोस गार्सिया ने लिखा, ''मेरा परिवार 1961 से Casa Fernando में रहता है. कैटरिंग हमारी जीविका चलाने का एकमात्र साधन है और आज तक हम लोग इतनी खराब स्थिति से कभी नहीं गुजरे.''


वेट्रेस आगे लिखा, ''ये यहां का सबसे व्यस्त इलाका है, जहां ज्यादातर बार हैं. मेरी तरह ही यहां बहुत सारे वेटर और वेट्रेसेस हैं और उनका परिवार है. देखिए कैसे हमारा जीविका का एक मात्र साधन पूरी तरह खत्म हो गया है.''एना ओल्मोस गार्सिया ने यह फोटो अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट की थी जिसके बाद यह वायरल हुई.






El Español न्यूज पेपर के अनुसार, 20 वर्षीय एना अपने पिता का 63 वां जन्मदिन मनाने के लिए फैमिली बार में पहुंची थी. वहां पर खाली पड़ी सड़क देखकर उसे फोटो का आइडिया आया. हालांकि एना ने माना कि उसे फोटो के वायरल जाने की उम्मीद नहीं थी. गौरतलब है यहां पर कोरोना वायरस के कारण लगे प्रतिबंधों का हॉस्पिटैलिटी सेक्टर पर बुरा असर पड़ा है.


यह भी पढ़ें-


इमरान खान पर निशाना बनाकर पाक नेता ने किया ट्वीट, अमेरिकी दूतावास के री-ट्वीट से पैदा हुआ विवाद


बहरीन के लंबे समय तक प्रधानमंत्री रहे प्रिंस खलीफा का निधन, पीएम नरेंद्र मोदी ने जताया दुख