ऊधमसिंह नगर: रुद्रपुर नगर निगम परिसर में पार्षदों की एंट्री बैन को लेकर पार्षदों ने एमएनए के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. रुद्रपुर नगर निगम के सभी पार्षदों ने मेयर रामपाल सिंह को अपना इस्तीफा सौंपा है, साथ ही निगम के एमएनए जय भारत सिंह को हटाने की मांग की है.


शुक्रवार सुबह हंगामे के बाद नगर निगम के सभी 40 वार्डों के पार्षदों ने रूद्रपुर मेयर रामपाल सिंह को अपना इस्तीफा सौंप दिया है, जिसके बाद से नगर निगम में हड़कंप मचा हुआ है.



दरसल, शुक्रवार को ट्रांजिट कैम्प के वार्ड 10 से बीजेपी पार्षद किरन राठौर किसी काम से नगर निगम पहुंची थीं. जैसे ही वह नगर निगम गेट से अंदर जा ही रही थीं, गेट में तैनात सुरक्षा कर्मी ने एमएनए के आदेश का हवाला देते हुए नगर निगम परिसर में पार्षदों की एंट्री बैन होना बताया. फिर क्या था पार्षद ने इसकी सूचना सभी पार्षदों को दी. जिसके बाद अधिकांश पार्षद नगर निगम गेट में पहुंच गए और हंगामा करते हुए धरने पर बैठ गए. बाद में पार्षदों ने बैठक के बाद मेयर को अपना सामूहिक इस्तीफा सौंप दिया.



बीजेपी पार्षद सुशील चौहान ने बताया कि सभी पार्षदों ने एक मत से अपना इस्तीफा मेयर को सौंप दिया है. सभी की मांग है कि जब तक एमएनए जय भारत सिंह को हटाया नहीं जाता तब तक वह नगर निगम के किसी भी कार्य में हिस्सा नहीं लेंगे.



गोरखपुर: फोरलेन में रुकावट बन रही अपनी ही दुकानों पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुलडोजर चलवाया