सहारनपुर: योगी आदित्यनाथ के सत्ता में आने के बाद से ही यूपी में बदमाशों का एनकाउंटर का सिलसिला जोरों है. उतरप्रदेश के सहारनपुर जिले में मुठभेड़ में पुलिस ने एक इनामी बदमाश को मार गिराया जबकि बदमाशों की गोली लगने से एक दरोगा घायल हो गया.


एस एस पी बबलू कुमार ने को बताया कि मौके से पुलिस ने एक पिस्तौल, एक किसान से लूटी गई एक लाख रुपै नकद और बाइक बरामद की है.


एसएसपी ने बताया कि शनिवार देर रात पुलिस को यह सूचना मिली कि थाना सरसावा इलाके में बदमाशों ने मनोहपुर के रहने वाले किसान नवाब को गोली मारकर उनसे एक लाख रुपए नकद और बाइक लूट ली. सूचना मिलते ही थाना सरसावा, थाना मण्डी की स्वाट टीम हरकत में आ गई और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई.


कुमार ने बताया चिलकाना की ओर से बाइक पर आ रहे बदमाशों ने पुलिस और स्वाट टीम को देखकर उन पर गोली चलाई. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की. दोनों ओर से हुई गोलीबारी में एक बदमाश मारा गया जबकि बदमाशों की गोली लगने से थाना मण्डी में तैनात दरोगा सचिन शर्मा घायल हो गए.


उन्होंने बताया कि मारे गये बदमाश की पहचान सलीम के रूप में हुई है. सलीम पर 25 हजार रुपये का इनाम था. हालांकि मुठभेड़ के दौरान सलीम का एक साथी अन्धेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा. बदमाश के पास से एक लाख रुपए नकद, पिस्तौल, भारी मात्रा में कारतूस और लूटी गई बाइक बरामद हुई है.


उन्होंने बताया कि घायल दरोगा को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.