लखनऊ: दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की मौत हो गई है. इसके बाद से विपक्षी पार्टियां योगी सरकार पर हमलावर हो गई हैं. समाजवादी पार्टी (एसपी) नेता रामगोपाल यादव ने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि राज्य अब संविधान से नहीं चल रहा है और यहां राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए. उन्होंने कहा कि यूपी अब बलात्कारी प्रदेश बन गया है. एसपी नेता ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस मुद्दे पर एक शब्द बोल नहीं रहे हैं. उन्होंने कहा कि दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिले.


रामगोपाल यादव ने कहा, ''बलात्कारी प्रदेश बन गया है. सीएम की जिम्मेदारी है मगर ऐसे सीएम हैं कि एक शब्द बोल नहीं सकते हैं ऐसी वारदातों पर और ना बोलते हैं. जल्द से जल्द दोषियों को सजा मिले. उन्नाव में एक और बच्ची का रेप हो गया है. किसी को कानून का कोई डर नहीं रहा. यूपी अब संविधान से नहीं चल पा रहा लिहाजा 356 का इस्तेमाल कर राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए.''


उन्नाव पीड़िता की मौत पर सीएम योगी ने जताया दुख, कहा- आरोपियों को कड़ी सज़ा दिलाएंगे


वहीं, एसपी चीफ अखिलेश यादव उन्नाव पीड़िता की मौत के बाद विधानसभा भवन के पास धरने पर बैठ गए हैं. अखिलेश यादव ने अभी मौन धारण किया हुआ है और वह कुछ बोल नहीं रहे हैं. खबरों के मुताबिक अब से कुछ देर बाद वह मीडिया से मुखातिब होंगे.


यह भी पढ़ें-

जानें- उन्नाव की ‘बहादुर बेटी’ के साथ क्या हुआ था, दरिंदों ने कैसे उसे अपना शिकार बनाया


उन्नाव रेप पीड़िता की मौत, पिता ने कहा- आरोपियों को दौड़ा कर गोली मारी जाए या फांसी दी जाए