मुज़फ्फरनगर: मुज़फ्फरनगर से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने एक बार फिर बड़ा बयान देकर सबको चौंका दिया है. सैनी ने देश में वंदे मातरम का विरोध करने वालों को देशद्रोही करार देते हुए कहा कि देश में ऐसे लोगों के खिलाफ कानून बनना चाहिए. उन्होंने कहा कि जो देश के खिलाफ बोलते हैं, जिन्हें यहां डर लगता है ऐसे लोग देश छोड़कर चले जाएं. वो यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि अगर मुझे मंत्रालय मिल गया तो ऐसे देशद्रोहियों को बम बांधकर उड़ा दूंगा. एक भी नहीं बचेगा. उनका कहना है कि ये मेरी व्यक्तिगत भावना है. विधायक मुजफ्फरनगर के थाना क्षेत्र में लगने वाले 151 फीट ऊंचे तिरंगे के भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे.


दरअसल मुजफ्फरनगर में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 58 दिल्ली देहरादून-हाईवे पर 151 फिट ऊंचा तिरंगा लगाने के लिए भूमि पूजन कार्यक्रम था. बीजेपी के वरिष्ठ नेता बुलाये गए थे इस कार्यक्रम में बीजेपी के खतौली से विधायक विक्रम सैनी भी शामिल हुए थे. सैनी ने देश मे वंदे मातरम और भारत माता की जय के विरोध करने वालों पर जमकर हमला बोला.


सैनी के एक वीडियो सामने आया है, उसमें वह कहते नजर आ रहे हैं, 'जो देशद्रोही हैं और कहते हैं कि हमें यहां खतरा है और हम सुरक्षित नहीं हैं, उनका भी कोई न कोई इंतजाम किया जाएगा. जो ऐसा बोलें, उनके लिए सजा का प्रावधान हो और यह देशद्रोह की श्रेणी में आए. मुझे अगर सरकार मंत्रालय दे दे, मैं सबको बम लगाकर उड़ा दूंगा.' उन्‍होंने यह भी कहा, 'सेना के पास बहुत बम है, फोड़वा दूंगा.'


सैनी ने कहा कि ऐसे लोगों के अंदक जब देश भक्ति की भावना नहीं है, जब वह खतरा महसूस कर रहे हैं तो जहां सुरक्षित हो वहां चले जाएं.'


सैनी ने कहा कि जब से मोदी जी की सरकार बनी है तब से विदेशों में भी वंदे मातरम और भारत माता की जय बोले जाने लगी. उससे पहले देश में भी बोलना पड़ा दुभर था. बीजेपी के अलावा जो दूसरी पार्टियां हैं वो वंदे मातरम और भारत माता की जय बोलने से परहेज करती हैं. मध्य प्रदेश में आप ने देख लिया वंदे मातरम पर बैन लगा दिया ऐसी उनकी मानसिकता है. हम तो देश भक्त हैं ऐसे लोगों को जनता जवाब देगी.