Lok Sabha Election 2019: बाहुबली अनंत सिंह को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. यही वजह है कि अनंत सिंह को चुनावी मैदान में उतारने से पार्टियां बच रही हैं. एबीपी न्यूज को जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक बिहार की मुंगेर सीट से कांग्रेस इनकी पत्नी नीलम देवी को उतार सकती है. कल महागठबंधन में उम्मीदवारों का एलान होने वाला है. ऐसे में मुंगेर पर सबकी नजरें रहेंगी.


संभावना को समझते हुए नीलम देवी की तस्वीरों वाले पोस्टर पहले से ही मुंगेर लोकसभा के इलाके में बंट रहे हैं. नीलम देवी गृहिणी हैं. हालांकि पति के लिए प्रचार करती रही हैं. 2015 के विधानसभा चुनाव में जब अनंत सिंह जेल से लड़ रहे थे तब नीलम ने ही प्रचार की कमान संभाल रखी थी.


टिकट की टेंशन से दूर अनंत सिंह लगातार मुंगेर लोकसभा में प्रचार कर रहे हैं. वैसे अभी इलाके में स्वागत के लिए जो पोस्टर लग रहे हैं उस पर अनंत सिंह को ही भावी प्रत्याशी बताया जा रहा है. अनंत सिंह लोकसभा चुनाव के एलान से पहले ही साफ कर चुके हैं कि वो मुंगेर सीट से हर हाल में चुनाव लड़ेंगे.


कहा जा रहा है कि अनंत सिंह या फिर उनकी पत्नी की टिकट के लिए राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह लगे हुए हैं. नीलम को टिकट मिलता है तो फिर इस सीट पर मुकाबला जेडीयू के ललन सिंह से होगा. मुंगेर सीट भूमिहार बहुल है और अनंत सिंह जिस मोकामा से विधायक हैं वो सीट इसी लोकसभा में आता है.


यह भी देखें