बिहार: भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्वकप के पहले सेमीफाइनल से पहले क्रिकेट का खुमार लोगों पर सिर चढ़कर बोल रहा है. आम से लेकर खास तक भारत-न्यूजीलैंड के बीच पहले सेमीफाइनल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. भारतीय क्रिकेट फैंस को अब बस एक ही उम्मीद है कि भारत एक बार फिर से विश्व क्रिकेट का सरताज बने.


मैच को लेकर बिहार के विधायक काफी जोश में हैं. आज विधानसभा पहुंचे बीजेपी और कांग्रेस के विधायकों भारतीय टीम की जीत के लिए पोस्टर लहराए. विधायकों ने यहां टीम इंडिया की जीत के लिए नारे भी लगाए. वहीं, बीजेपी विधायक संजय तिवारी ने मैच को लेकर कहा है कि आज सदन के कैंटीन में पकौड़े के साथ भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच का लुत्फ उठाया जाएगा.


बीजेपी विधायक ने कहा कि भारतीय टीम की जीत के बाद विधानसभा में मिठाईयां बांटी जाएगी. मैच को लेकर आरजेडी विधायक राहुल तिवारी का कहना है कि वह पकौड़े और चाय के साथ परिवार के साथ मैच देखेंगे. जेडीयू विधायक ललन पासवान और कांग्रेस विधायक अमित टुन्ना ने टीम इंडिया को जीत के लिए दी शुभकामनाएं दी.


बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल भारतीय समयानुसार दोपहर बाद तीन बजे खेला जाएगा. फाइनल मुकाबला 14 जुलाई को खेला जाएगा.


Semifinal1: भारत के खिलाफ पिछले 10 वनडे में न्यूजीलैंड ने सात बार टेके घुटने, एक बार फिर सिकंदर बनेगा भारत!


IND vs NZ 1st Semifinal: मैनचेस्टर में कैसा रहेगा आज का मौसम, जानिए मौसम विभाग का क्या कहना है


SemiFinal1: न्यूजीलैंड के खिलाफ प्लेइंगXI को लेकर सचिन की विराट को सलाह, शमी को करें शामिल

CWC19: वर्ल्ड चैंपियन बनने से सिर्फ दो कदम दूर विराट की सेना, भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल आज