उत्तर प्रदेश : यूपी के संभल में एक बीजेपी नेता ने वोट के लिए मुस्लिमों को अल्लाह की कसम दिलवाई और उनसे कहा कि हाथ उठाकर कहो कि बीजेपी को वोट दोगे. बीजेपी नेता इमरान तुर्की और रादेश सिंघल ने ये कसम मुस्लिमों को दिलवाई. साफ है कि दलितों की नाराजगी देखते हुए बीजेपी अब मुस्लिमों में पैठ बनाने की कोशिश में लगी है.


संभल के रहने वाले इमरान तुर्की लखनऊ से वक्फ बोर्ड के निदेशक बनने के बाद जब अपने घर पहुंचे तो उनके स्वागत में भाजपा नेताओं ने बड़ा रोड शो किया. कार्यकर्ताओं ने मोटर साईकिल रैली निकाली जिसमें ढ़ोल नगाड़ों और हूटर लगी गाड़ियां शामिल थीं.



भाजपा नेता ने मुस्लिमों से कहा कि आपके इमरान तुर्की को बीजेपी ने ये तोहफा दिया है उनको वक्फ बोर्ड का निदेशक बनाया है. जब विधानसभा का चुनाव होगा तो विधायक प्रत्याशी भी इमरान तुर्की ही रहेंगे. आप लोग अल्लाह की कसम खाओ कि 2019 लोक सभा में मोदी को वोट दोगे और उसके बाद विधान सभा चुनाव में इमरान तुर्की को वोट दोगे.


मुस्लिम बाहुल्य संभल में भाजपा अब मुस्लिमों को साधने की कोशिश कर रही है.क्योकि इस बार संभल से चुनाव लड़ने का ऐलान समाजवादी पार्टी के नेता राम गोपाल यादव कर चुके हैं. फिलहाल संभल लोक सभा सीट पर भाजपा के सत्यपाल सैनी का कब्ज़ा है. दलितों की नाराज़गी को देखते हुए अब भाजपा मुस्लिमो में भी अपनी पैठ जमाने की कोशिश कर रही है इसीलिए लिए अब भाजपा नेता मुस्लिमों से वोट के लिए कसम ले रहे हैं.