इंदौर: नगर निगम के अधिकारियों ने स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट के समर्थकों को सबक सिखाने का मन बना लिया है. वहीं मामले को लेकर तुलसी सिलावट ने भी सफाई दी है. सिलावट ने कहा कि बैनर और पोस्टर प्रदेश की सुंदरता को खराब करते हैं. इसलिए प्रदेश में कहीं भी बैनर और पोस्टर को नहीं लगना चाहिए. वहीं अपने साथ हुई मारपीट के मामले में निगमकर्मी एफआईआर करवाने में जुट गए हैं.


स्वास्थ्य मंत्री सिलावट का कहना है कि मेरे समर्थकों और निगम कर्मियों के बीच में हुए विवाद के बारे में मुझे देर रात को खबर मिली. सिलावट ने कहा कि मामले को लेकर मैंने सभी समर्थकों और कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए हैं कि किसी के भी जन्मदिन पर बैनर और पोस्टर नहीं लगाए जाएं. वहीं निगम द्वारा एफआईआर करवाए जाने के मामले में सिलावट का कहना है कि निगम कानूनी प्रक्रिया करने के लिए स्वतंत्र है.


ये था मामला-


गौरतलब है कि सीएम कमलनाथ पहले ही अवैध रूप से बैनर और पोस्टर को सख्ती से हटाने के निर्देश दे चुके हैं. लेकिन बावजूद इसके इंदौर में स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट के समर्थकों ने ना सिर्फ उनके जन्मदिन पर बैनर पोस्टर लगाए, बल्कि निर्देश अनुसार कार्रवाई करने पहुंचे निगम कर्मचारियों की लठ्ठ से पिटाई भी की थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.