नोएडा. उत्तर प्रदेश के डिबाई विधानसभा से विधायक रह चुके गुड्डू पंडित की मुश्किलें बढ़ गई हैं. पुलिस ने उनके खिलाफ धारा 144 के उल्लंघन का मामला दर्ज कर लिया है. दंबग नेता गुड्ड पंडित ने हाल ही में लॉकडाउन के दौरान अपने जन्मदिन पर समर्थकों के साथ हाईवे पर फरसे से केक काटा था. इस दौरान सोशल डिस्टैंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई थीं. वहीं पूर्व विधायक ने इन आरोपों को खारिज किया है.


नोएडा के डीसीपी जोन-3 राजेश सिंह ने बताया कि पूर्व विधायक भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. सिंह ने कहा कि पूर्व विधायक को एक वायरल वीडियो में हाईवे पर केक काटते समय फिजिकल डिस्टेंसिंग के साथ धारा 144 का उल्लंघन करते देखा गया. मामला दर्ज करने के बाद अब आगे की कार्रवाई की जाएगी. नोएडा से पहले पूर्व विधायक गुड्डू पंडित पर हाल ही में बुलंदशहर में लॉकडाउन उल्लंघन के कई मामले दर्ज हैं.



वीडियो हुआ था वायरल
पूर्व विधायक गुड्डू पंडित का हाईवे किनारे समर्थकों के साथ जन्मदिन मनाने का एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें साफ दिख रहा है कि गुड्डू पंडित समेत किसी ने भी मास्क नहीं लगा रखे हैं. इसी के साथ वहां पर कोई भी समर्थक फीजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करता नहीं दिखा. वीडियो के मुताबिक, पूर्व विधायक के साथ वहां कई गाडिय़ां भी नजर आ रही हैं और समर्थक फीजिकल डिस्टेंसिंग को अनदेखा कर जश्न मना रहे हैं.


ये भी पढ़ें.


पूर्व विधायक गुड्डू पंडित ने हाईवे पर फरसे से काटा जन्मदिन का केक, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाईं धज्जियां